दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फिल्मों को 'सशक्त' करने के लिए साथ आए आनंद एल. राय और भूषण कुमार!

फिल्ममेकर आनंद एल. राय और प्रोड्यूसर भूषण कुमार जो कि पहले कई म्यूजिक वीडियोज को लेकर साथ काम कर चुके हैं और अब वे दोनों फिल्मों में साथ काम करने के लिए साथ आ रहे हैं, जिसका मकसद फिल्मों को और बेहतर करना है.

By

Published : Sep 2, 2019, 12:08 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 3:58 AM IST

kumar

मुंबईः फिल्ममेकर आनंद एल. राय और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्में बनाने के लिए कोलैब्रोट किया है, फिल्में जो कि न सिर्फ कंटेट आधारित होंगी लेकिन उसमें स्ट्रॉंग म्यूजिक भी शामिल होगा.


'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', जो कि अलग तरह की कॉमेडी 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वेल है, इस फिल्म से आनंद और भूषण के लॉन्ग टर्म साथ की शुरूआत होगी.

पढ़ें- 'शुभ मंगल सावधान' को हुए दो साल, भूमि ने शूटिंग के दिनों को ऐसे किया याद

हितेश केवल्य द्वारा डायरेक्टेड, यह अकेला सीक्वेल सीरियस सबजेक्ट को कॉमिक तरीके से डील करेगा. फिल्म में 'बधाई हो' एक्टर्स--आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और गजराज राव नजर आएंगे.

प्रोड्यूसर ने इस बारे में कहा, "मैं इससे पहले आनंद एल. राय के साथ उसकी फिल्मों के म्यूजिक को लेकर उसके साथ जुड़ा हूं-- 'तनु वेड्स मनु' और 'जीरो'. उनके पास बेहतरीन म्यूजिक सेंस है और अब काफी खुश हूं कि मैं उनके साथ फिल्मों के लिए भी जुड़ा हूं."

फिल्ममेकर भी अपने जुड़ाव के लिए उतने ही एक्साइटेड हैं और बोले, "मेरा मानना है कि वे शुभ मंगल ज्यादा सावधान प्रोजेक्ट के साथ अपने ग्रेट म्यूजिक सेंस और दर्शकों की नब्ज जानते हुए जुड़े हैं. हमारे साथ से, हमें आशा हैं कि हम एक्साइटिंग, एम्पावरिंग और एंटरटेनिंग स्क्रिप्ट्स पर साथ काम करेंगे."

Last Updated : Sep 29, 2019, 3:58 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details