दिल्ली

delhi

'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट में बदलाव, आमिर ने अक्षय को कहा शुक्रिया

By

Published : Jan 27, 2020, 3:29 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 3:42 AM IST

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' का 2020 एपिक बॉक्स ऑफिस क्लैश अब दर्शकों को देखने के लिए नहीं मिलेगा. आमिर खान की गुजारिश पर अक्षय और 'बच्चन पांडे' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है. बच्चन पांडे टीम के शुक्रगुजार आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अक्षय और टीम का शुक्रिया अदा किया.

ETVbharat
'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट में बदलाव, आमिर ने अक्षय को कहा शुक्रिया

मुंबईः बॉलीवुड के मेगास्टार आमिर खान ने सोमावार को अक्षय कुमार और साजिद नडियाडवाला का आभार प्रकट किया. अक्षय ने आमिर की रिक्वेस्ट पर अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज में बदलाव कर दिया है.

आमिर खान ने सोमवार को ट्विटर पर खुलासा किया कि अक्षय और साजिद ने उनकी रिक्वेस्ट पर 'बच्चन पांडे' फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया है, क्योंकि उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी उसी दिन रिलीज होने जा रही थी.

आमिर ने ट्वीट किया, कभी-कभी सिर्फ एक बातचीत की जरूरत होती है. 'शुक्रिया मेरे दोस्तों @akshaykumar और साजिद नडियाडवाला इस प्यारे व्यवहार के लिए और मेरी रिक्वेस्ट पर बच्चन पांडे फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए. मैं उनको फिल्म के लिए बेस्ट विशेज देता हूं. उम्मीद है सब अच्छा होगा.'

पढ़ें- ग्रैमीज 2020 : प्रियंका ने खास अंदाज में ब्रायंट को दी श्रद्धांजलि

आखिरी बार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए 54 वर्षीय अभिनेता आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 1994 में रीलीज हुई अमेरिकन फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का इंडियन रीमेक है.

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन्स ने वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर निर्मित किया है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर और करीना तीसरी बार साथ स्क्रीन पर काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने हिट फिल्मों-- '3 ईडियट्स' और 'तलाश' में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.

आगामी फिल्म साल 2020 क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इनपुट्स- एएनआई

Last Updated : Feb 28, 2020, 3:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details