दिल्ली

delhi

आमिर खान ने गरीबों को आटे की बोरी में दिए पैसे? अभिनेता ने बताई सच्चाई

By

Published : May 4, 2020, 2:59 PM IST

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई कि आमिर खान ने गरीबों की मदद के लिए को आटे की बोरी में 15 हजार रूपये भेजे थे, इस पर जवाब देते हुए खुद अभिनेता ने ट्वीट किया और कहा 'मैं वो इंसान नहीं हू्ं.'

aamir khan, ETVbharat
आमिर खान ने गरीबों को आटे की बोरी में दिए पैसे? अभिनेता ने बताई सच्चाई

मुंबईः कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने आगे आकर लोगों की मदद की, इनमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी शामिल था.

हालांकि, उनके बारे में एक खबर सोशल मीडिया पर बीते दिनों वायरल हुई कि सुपरस्टार ने आटे की बोरी में छुपाकर गरीबों की मदद के लिए पैसे भेजे हैं. अब इस बात की सच्चाई आमिर ने खुद अपने टिवटर और इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को बताई.

दरअसल, ऐसी खबरें आई थीं कि आमिर खान ने गरीबों को ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे हैं. जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी रखे हुए थे. हालांकि इस बात को लेकर उस समय कोई भी पुष्टि नहीं की गई थी.

अब आमिर खान ने इस खबर के जवाब में ट्वीट किया है, 'दोस्तों, मैं वो इंसान नहीं हूं जिसने आटे के पैकेट में पैसे रखे थे. ये या तो पूरी तरह झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात को बताना नहीं चाहते. सुरक्षित रहें.'

आमिर खान का ये ट्वीट और उनका ये ईमानदार अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं आमिर को लेकर एक टिक टॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि जिस किसी ने भी आटे के पैकेट लिए, उनके होश उड़ गए. क्योंकि हर एक पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे. इसके साथ ही टिक टॉक वीडियो में दावा किया गया था कि इसके पीछे आमिर खान का हाथ है.

पढ़ें- फेक न्यूज के खिलाफ टिकटॉक ने चलाया #मतकरफॉरवर्ड अभियान, बॉलीवुड सितारों ने की अपील

वहीं फिल्मों की बात करें तो आमिर अब रोमांटिक-कॉमेडी 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं. इसमें आमिर के साथ करीना कपूर फीमेल लीड में हैं. यह फिल्म हॉलीवुड वेटरन स्टार टॉम हैंक्स की ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details