दिल्ली

delhi

आमिर ने जाहिर की 'छिछोरे' देखने की ख्वाहिश

By

Published : Aug 4, 2019, 7:52 PM IST

फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसकी सराहना करते हुए आमिर खान ने निर्देशक नितेश तिवारी से फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की है.

Chhichhore trailer

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान ने 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की सराहना की है. आमिर खान का कहना है कि वह इस आगामी फिल्म को देखने के इच्छुक हैं.

आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के लिंक को साझा करते हुए लिखा, "नितेश तिवारी जी, मुझे आपका ट्रेलर बेहद पसंद आया जिसे आपने मुझे दिखाया. इस फिल्म के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिले और यह हम सबको खुशी प्रदान करे. मैं खुद इसे देखने के लिए बैचेन हूं."

बता दें कि फिल्म 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा अहम किरदारों में नज़र आएंगे. बात की जाए फिल्म के ट्रेलर की, तो यह आपको लेकर जाता है उस जर्नी पर जहां कॉलेज में कुछ अलग-अलग जगहों से आए अनजान लड़के जिंदगी भर के लिए पक्के दोस्त बन जाते हैं. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 'छिछोरे' आपको कॉलेज के उस दौर में लेकर जाएगी. जिसे अधिकतर लोग अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत वक्त मानते हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नज़र आएंगे, यह फिल्म टॉम हैंक्स-स्टारर "फॉरेस्ट गम्प" से प्रेरित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details