दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आमिर खान को बर्थडे पर एक्स-वाइफ किरण राव से मिला ये खास गिफ्ट, एक्टर ने खुद किया खुलासा

आमिर खान ने बीते साल पत्नी किरण राव से तलाक ले सोशल मीडिया पर इसका एलान किया था. अब आमिर खान ने बताया है कि किरण राव ने उन्हें जन्मदिन का सबसे बेस्ट तोहफा दिया है.

By

Published : Mar 14, 2022, 9:50 AM IST

Updated : Mar 14, 2022, 10:00 AM IST

Aamir Khan
आमिर खान

हैदराबाद :बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान 14 मार्च को 57 साल के हो गए हैं. एक्टर के जन्मदिन पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें भर-भरकर शुभकामनाएं भेज रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स और उनके खास दोस्तों ने भी आमिर को बर्थडे पर बधाई दी है. आमिर खान तीन दशक से भी बॉलीवुड पर छाए हुए हैं. उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट लंबी है. आमिर खान ने बीते साल पत्नी किरण राव से तलाक ले सोशल मीडिया पर इसका एलान किया था. अब आमिर खान ने खुलासा किया है कि उनकी एक्स-वाइफ किरण राव ने उन्हें जन्मदिन का अब तक का सबसे बेस्ट तोहफा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में आमिर खान ने एक्स-वाइफ किरण राव को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आमिर ने बताया है कि एक्स वाइफ किरण राव ने उन्हें जन्मदिन का अब तक सबसे बेस्ट तोहफा दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है. आमिर ने बताया कि हाल ही में उनकी एक्स-वाइफ किरण राव से बातचीत हुई थी और उन्होंने किरण से खुद की कमियां और कमजोरियां की एक लिस्ट देने की बात कही थी, जिन्हें वह सुधार सके.

आमिर खान और किरण राव

आमिर ने बताया, 'उन्होंने मुझे 10 से 12 प्वाइंट्स की एक लिस्ट दी है, जिसे मैंने खुद कॉपी में लिख लिया है, इसलिए यह मेरे जन्मदिन का सबसे बेस्ट तोहफा है'. आमिर ने आगे बताया है कि किरण ने उनकी जो कमियां और कमजोरियों की लिस्ट बनाकर दी है, उसने उन्हें चौंका दिया है. आमिर ने कहा, 'यही कारण है कि मुझे लगता है, यह मेरे जन्मदिन का बेस्ट तोहफा है, उन्होंने मेरी कमियों को बहुत ही खूबसूरती और ईमानदारी से बताया है, जो किसी ने मुझे अभी तक बताई नहीं थी.

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव का शादी के 15 साल बाद तलाक हुआ है. जब कपल ने अपने तलाक का सोशल मीडिया पर एलान किया था, तो उनके फैंस के लिए खबर वाकई में चौंकाने वाली थी.

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर एडविट चंदन की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में आमिर और करीना कपूर खान की एक बार फिर जोड़ी देखी जाएगी. फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज करने के लिए तैयार है.

ये भी पढे़ं : कोलकाता पुस्तक मेले में चोरी के आरोप में अभिनेत्री रूपा दत्ता गिरफ्तार

Last Updated : Mar 14, 2022, 10:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details