दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 12, 2019, 11:25 PM IST

ETV Bharat / sitara

Tweet Today: आमिर ने रजनीकांत को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, दीपिका ने केटी पाइपर को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं. वहीं दीपिका ने इंग्लिश एक्टिविस्ट केटी पाइपर को आगामी फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर की प्रशंसा करने के लिए धन्यवाद कहा.

aamir khan tweet about rajnikant birthday, deepika thanks to English activist Katie Piper, tweet today, celebs today's tweet, akshay kumar good news promotion tweets, आमिर रजनीकांत जन्मदिन शुभकामनाएं, दीपिका छपाक ट्रेलर केटी पाइपर, दीपिका केटी पाइपर ट्वीट, ट्वीट टूडे, सेलेब्स टूडे ट्वीटस
aamir khan tweet about rajnikant birthday

मुंबई: हर दिन की तरह आज भी कई फिल्मी हस्तियों ने फैंस तक अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी देने के लिए और प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी की झलकियां साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का सहारा लिया.

चलिए नजर डालते हैं आज किस सेलेब्रिटी ने किया क्या ट्वीट....

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. जिसको खासा पसंद किया जा रहा है. इसी कड़ी में इंग्लिश एक्टिविस्ट केटी पाइपर ने भी 'छपाक' की प्रशंसा की है. केटी खुद भी एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. उन्हें फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया.

केटी पाइपर ने अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए लिखा, "ट्रेलर को देखकर मानों मेरी सांसें रूक गईं. मैंने इसे 3-4 बार देखा. फिल्म ने यह बताया की भारत में एसिड हमले से जूझने का वास्तव में क्या मतलब है."

दीपिका ने फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा करने के लिए केटी पाइपर का शुक्रिया कहा. एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'बहुत बहुत शुक्रिया केटी और जल्द ही तुमसे मुलाकात होने की उम्मीद कर रही हूं.'
आज साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने जीवन के 70 बरस पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर फैंस ने चेन्नई के मंदिर में पूजा-अर्चना कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इसी कड़ी में एक्टर आमिर खान ने भी अपने ट्विटर पर रजनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.
रजनीकांत के ट्विटर हैंडल से सभी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद कहा गया.
एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं. इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से किया जा रहा है. इसी कड़ी में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया.
इसी वीडियो को फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाली कियारा आडवाणी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया.
भूमि पेडनेकर ने एक फन वीडियो साझा करते हुए फैंस से अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'पति पत्नी और वो' देखने जाने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details