दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इस उद्योगपति की बायोपिक के लिए फिर साथ आए गुलजार-रहमान, ये है कहानी

एकेडमी अवार्ड जीत चुके गीतकार गुलजार और संगीतकार ए आर रहमान की जोड़ी चर्चित उद्योगपति सुब्रत राय पर बनने वाली बायोपिक में एक बार फिर साथ में काम करेगी. इस फिल्म के जरिए गुलज़ार और रहमान की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करेगी. इससे पहले यह जोड़ी 'दिल से', 'गुरु', 'युवराज' और ऑस्कर पुरस्कार विजेता 'स्लमडॉग मिलियनेयर' जैसी फिल्मों के गीत और संगीत से दर्शकों का मन जीत चुकी है.

By

Published : Sep 9, 2021, 6:32 PM IST

A R Rehman
A R Rehman

मुंबई : एकेडमी अवार्ड जीत चुके गीतकार गुलजार और संगीतकार ए आर रहमान की जोड़ी चर्चित उद्योगपति सुब्रत राय पर बनने वाली बायोपिक में एक बार फिर साथ में काम करेगी.

यह फिल्म सहारा समूह के अध्यक्ष के जीवन पर आधारित होगी. इस फिल्म का निर्माण संदीप सिंह अपने बैनर लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के तत्वावधान में करेंगे.

इस फिल्म के जरिए गुलज़ार और रहमान की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करेगी. इससे पहले यह जोड़ी 'दिल से', 'गुरु', 'युवराज' और ऑस्कर पुरस्कार विजेता 'स्लमडॉग मिलियनेयर' जैसी फिल्मों के गीत और संगीत से दर्शकों का मन जीत चुकी है.

गुलज़ार ने रहमान के साथ एक बार फिर काम करने के अवसर पर कहा कि उनके साथ काम करना शानदार होगा. गुलजार (87) ने एक वक्तव्य में कहा, 'सुब्रत रॉय का जीवन गूढ़ और प्रेरक है. रहमान एक शानदार कलाकार और संगीतकार हैं और मैं उनके साथ काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हूं.'

गुलज़ार के साथ एक बार फिर काम करने के अवसर पर रहमान ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'गुलज़ार साहब के भावपूर्ण गीत एक संगीतकार के लिए बेहद प्रेरणादायी होते हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं फिल्म के गीतों और कहानी के साथ न्याय कर पाऊंगा. मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं.'

इस फिल्म के शीर्षक और इसमें काम करने वाले कलाकारों के नामों की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

ये भी पढे़ं : सासू मां का 'डैडी कूल' गाने पर डांस देख खुश हुए शाहरुख खान, दिया ये रिएक्शन

(भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details