दिल्ली

delhi

Video: ब्वॉयफ्रेंड के सामने सुष्मिता सेन को किया फैन ने प्रपोज, ये मिला जवाब

By

Published : Jun 26, 2021, 6:56 PM IST

एक फैन ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को उनके ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही प्रपोज कर दिया. अभिनेत्री फैन से कुछ बोलतीं कि इससे पहले उनके ब्वॉयफ्रेंड ने ही अभिनेत्री के फैन को तुरंत जवाब दे दिया. जानिए अभिनेत्री के फैन को प्रपोजल पर क्या मिला जवाब.

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन

हैदराबाद :सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को उनके एक फैन ने प्रपोज कर दिया है. अभिनेत्री के फैन ने सुष्मिता को उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के सामने ही प्रपोज करने का साहस दिखाया है.

दरअसल, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम (Sushmita Sen Instagram Live Session) पर फैन से जुड़ने के लिए एक लाइव सेशल प्लान किया था. इस लाइव सेशन में सुष्मिता के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और उनकी दोनों बेटियां रिनी और आलीशा भी जुड़ी थीं.

लाइव सेशन के दौरान एक शख्स अभिनेत्री का इतना बड़ा फैन निकला कि उसने शादी का प्रस्ताव रख दिया. फैन के इस प्रस्ताव पर मजे की बात यह रही कि इसका जवाब अभिनेत्री ने नहीं, बल्कि उनके ब्वॉयफ्रेंड ने दिया.

लाइव सेशन में सुष्मिता की छोटी बेटी ने जैसे ही इस फैन का कमेंट (क्या तुम मुझसे शादी करोगी?) पढ़ा, तो रोहमन ने सुष्मिता से पहले तुरंत 'ना' में जवाब दे दिया. यह सुन अभिनेत्री और बच्चे खूब हंसे.

ये भी पढ़ें : कंगना रनौत ने गायक किशोर कुमार से की खुद की तुलना, ये है वजह

लाइव सेशन का मजेदार वीडियो अभिनेत्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, 'आप हमेशा मेरा दिन बनाते हो, आप लोगों से मुझे बहुत प्यार है.' बता दें कि सुष्मिता ने वेब सीरीज 'आर्या-2' की शूटिंग पूरी कर ली है और यह जल्द ही दर्शकों के सामने होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details