दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

अरबपति एलन मस्क ने फेसबुक के मालिक CEO Mark Zuckerberg का मजाक उड़ाया!

ZUCK MUSK Cage Fight के मुद्दे पर पर Tesla Owner Elon musk ने मेटा संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग का मजाक उड़ाया है. Meta CEO Mark Zuckerberg ने तथाकथित पिंजरे की लड़ाई से पहले थ्रेड्स पर पोस्ट किया कि "मुझे लगता है कि एलन गंभीर नहीं हैं और अब आगे बढ़ने का समय है.

By

Published : Aug 14, 2023, 2:47 PM IST

ZUCK MUSK Cage Fight
एलन मस्क

सैन फ्रांसिस्को:आगामी केज फाइट की टिप्पणियों के बीच, एक्स के मालिक एलन मस्क ने सोमवार को मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग को "चिकन" कहकर उनका मजाक उड़ाया. जब एक एक्स यूजर्स ने जुकरबर्ग के बयान को पोस्ट किया कि मस्क केज फाइट मैच के बारे में गंभीर नहीं हैं और यह आगे बढ़ने का समय है, तो मस्‍क ने जवाब दिया, "ज़क एक चिकन है." एक अन्य पोस्ट के जवाब में, जिसमें उल्लेख किया गया था कि जुकरबर्ग बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं, मस्क ने कहा, "वह ठाठ से नहीं खा सकते, क्योंकि यह नरभक्षण होगा. मैं कल उनके दरवाजे पर धमाका करने का इंतजार नहीं कर सकता."

रविवार को, मस्क ने एक्स पर जुकरबर्ग के साथ एक चैट पोस्ट की, इसमें कहा गया कि वह सोमवार को पालो ऑल्टो (कैलिफोर्निया) में होंगे और जुकरबर्ग के "ऑक्टागन" पर लड़ने की पेशकश की.ज़करबर्ग ने मस्क को संदेश भेजा, “यदि आप अभी भी एक वास्तविक एमएमए लड़ाई करना चाहते हैं, तो आपको स्वयं प्रशिक्षण लेना चाहिए और जब आप प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हों, तो मुझे बताएं. "मैं ऐसी किसी चीज़ का प्रचार-प्रसार नहीं करना चाहता, जो कभी घटित नहीं होगी, इसलिए आपको या तो निर्णय लेना चाहिए कि आप यह करने जा रहे हैं और इसे जल्द ही करेंगे, या हमें आगे बढ़ना चाहिए."

इस पर, मस्क ने जवाब दिया, आज लेक्स फ्रिडमैन के साथ एक संक्षिप्त मुकाबले के अलावा, मैं ज्यादा अभ्यास नहीं कर रहा हूं. जबकि मुझे लगता है कि यह बहुत ही असंभव है, हमारे आकार के अंतर को देखते हुए, शायद आप एक आधुनिक ब्रूस ली हैं और किसी तरह जीतेंगे. बाद में मेटा संस्थापक ने कहा, “मुझे लगता है कि हम सभी सहमत हो सकते हैं कि एलन गंभीर नहीं है और यह आगे बढ़ने का समय है. मैंने एक वास्तविक तारीख की पेशकश की. डाना व्हाइट ने इसे दान के लिए एक वैध प्रतियोगिता बनाने की पेशकश की. एलन किसी तारीख की पुष्टि नहीं करेंगे, फिर कहते हैं कि उसे सर्जरी की ज़रूरत है, और अब अभ्यास के लिए कहते हैं.

ये भी पढ़ें

“अगर एलन कभी किसी वास्तविक तारीख और आधिकारिक कार्यक्रम के बारे में गंभीर हो जात हैं, तो वह जानते हैं कि मुझ तक कैसे पहुंचना है. अन्यथा, आगे बढ़ने का समय आ गया है. मैं उन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं, जो खेल को गंभीरता से लेते हैं." इस बीच, मस्क ने उल्लेख किया कि वह इस कार्यक्रम की मेजबानी के लिए इतालवी प्रधान मंत्री और संस्कृति मंत्री के संपर्क में हैं. लेकिन जुकरबर्ग, जिनके पास जिउ-जित्सु में ब्लू बेल्ट है और हाल ही में एक टूर्नामेंट में स्वर्ण और रजत पदक जीते हैं. कहा कि किसी तारीख पर सहमति नहीं बनी है.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details