दिल्ली

delhi

WhatsApp New Updates : आईओएस बीटा पर नया 'अपडेट' टैब रोल आउट कर रहा व्हाट्सएप

By

Published : Jun 3, 2023, 6:56 AM IST

सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप की ओर से यूजर की जरूरतों के हिसाब से लगातार अपडेट कर रहा है. इसी कड़ी में आईओएस बीटा पर नया जारी किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

WhatsApp New Updates
सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप

सैन फ्रांसिस्को : मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप आईओएस पर कुछ बीटा टेस्टर के लिए एक नए 'अपडेट' टैब का पहला वर्जन शुरू कर रहा है. डब्ल्यूबीटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म पर स्टेटस टैब को मोडिफाई किया गया है और अब इसे अपडेट कहा जाता है. हालांकि, इस वर्जन में चैनल उपलब्ध नहीं हैं, क्योंकि वे अभी भी डेवलपमेंट में हैं.

व्हाट्सएप बीटा के लेटेस्ट वर्जननए अपडेट टैब के पहले वर्जन के साथ, म्यूट किए गए स्टेटस अपडेट म्यूटेड स्टेटस नाम के एक अलग सेक्शन में उपलब्ध हैं. रिपोर्ट में कहा गया है, अपडेट्स टैब के पहले वर्जन के साथ, व्हाट्सएप शायद चाहता है कि यूजर्स इस टैब के शुरूआती बदलावों के आदी हो जाएं. नए अपडेट टैब का पहला वर्जन कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा के लेटेस्ट वर्जन को टेस्ट फ्लाइट ऐप से इंस्टॉल करने के बाद उपलब्ध है.

आईफोन यूजर्स के लिए कंपेनियन मोड फीचर
इस बीच, इस हफ्ते की शुरूआत में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आईफोन यूजर्स के लिए एक 'कंपेनियन मोड' फीचर रोल आउट करना शुरू किया था, जो उन्हें मौजूदा अकाउंट को दूसरे आईओएस डिवाइस से लिंक करने की अनुमति देता है. इस फीचर के साथ, यूजर्स एक साथ चार डिवाइस को लिंक कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि वे दो से अधिक मोबाइल फोन को अपने व्हाट्सएप अकाउंट से जोड़ सकते हैं. WhatsApp Companion mode Feature For IPhone users. WhatsApp Beta Version. Messaging Platform WhatsApp
(आईएएनएस इनपुट)

ABOUT THE AUTHOR

...view details