दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

शाओमी को टक्कर देने के लिए फिटनेस बैंड लॉन्च कर सकता है वनप्लस

वनप्लस कथित तौर पर अगले साल भारत में 'वनप्लस बैंड' को लॉन्च करके वियरेबल्स सेगमेंट में उतरने की योजना बना रहा है. ऐसी रिपोर्ट्स है कि वनप्लस अपने प्रतिद्वंदी शाओमी के एमआई बैंड 5 को टक्कर देने के लिए वनप्लस बैंड लॉन्च कर सकता है.

By

Published : Jan 3, 2021, 9:31 AM IST

Updated : Feb 16, 2021, 7:31 PM IST

एमआई बैंड 5, वनप्लस
शाओमी को टक्कर देने के लिए फिटनेस बैंड लॉन्च कर सकता है वनप्लस

नई दिल्ली :शाओमी के एमआई बैंड 5 को टक्कर देने के लिए, वनप्लस अपना बैंड लॉन्च कर सकता है. एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस बैंड को पहले भारतीय बाजार में लाया जा सकता है, जिसके बाद इसे अन्य जगह भी पेश किया जाएगा. इसकी कीमत लगभग 3,000 रुपये होगी.

बैंड को एएमओ-एलईडी डिस्प्ले और मल्टी-डे बैटरी जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाएगा. इसके साथ ही यह डिवाइस पानी के संपर्क में आने पर भी खराब नहीं होगा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, वनप्लस वियर ओएस में सुधार के लिए, गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है.

स्मार्टवॉच में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा होने की संभावना है. संभवत: इसमें हाल ही में लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन वियर 4100 का इस्तेमाल किया जा सकता है.

वनप्लस वॉच में बैटरी बचाने के लिए ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही अन्य फीचर्स में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और सॉफ्टवेयर-आधारित फीचर्स जैसे स्लिप पैटर्न एनालिसिस, लक्ष्य-उन्मुख व्यायाम ट्रैकिंग आदि शामिल हो सकते हैं.

Last Updated : Feb 16, 2021, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details