दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

वनप्लस ने ईडीएम आर्टिस्ट न्यूक्लिया के साथ किया सहयोग

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में लॉन्च हुए अपने वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड-बास एडिशन के लिए एक एक्सक्लूसिव गाने का एलान किया है, जिसे इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) आर्टिस्ट न्यूक्लिया द्वारा तैयार किया गया है.

By

Published : Nov 28, 2020, 9:02 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 7:31 PM IST

oneplus , edm artist nucleya
वनप्लस ने ईडीएम आर्टिस्ट न्यूक्लिया के साथ किया सहयोग

नई दिल्ली :स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) आर्टिस्ट न्यूक्लिया के साथ सहयोग करके एक एक्सक्लूसिव गाने का एलान किया है. यह गाना हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड-बास एडिशन के लिए है.

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड-बास एडिशन, 9.2 मिमी के डायनेमिक ड्राइवर के साथ आता है. यह लीडिंग वॉयस पिकअप और कॉल क्लैरिटी के लिए आस-पास के शोर को कम करता है.


वनप्लस इंडिया में मार्केटिंग हेड सिद्धांत नारायण ने कहा कि न्यूक्लिया के साथ सहयोग से हमारे वनप्लस समुदाय को इस गाने को सुनने का एक अनूठा अनुभव मिलेगा. इसके साथ ही वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड-बास एडिशन के साथ आपको डीप बास और स्पष्ट आवाज भी मिलेगी. वनप्लस इंडिया ने भी इसके बारे में ट्वीट करके भी बताया है.

नियमित एडिशन के 110ms लो-लेटेंसी-डिलीवरी की तुलना में वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड-बेस एडिशन, 100ms लो-लेटेंसी-डिलीवरी देता है.

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड-बेस एडिशन, वार्प चार्ज सपोर्ट के साथ आता है, जो 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे का और सिंगल चार्ज पर 17 घंटे का प्लेबैक देता है. वहीं वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड, सिंगल चार्ज पर 20 घंटे से कम का प्लेबैक देता है.

न्यूक्लिया ने इस पर कहा कि यह लगभग मेरे बाकी गानों की तरह ही है, इसमें भी आपको बास के एक हेवी डोज के साथ मेरा सिग्नेचर वोकल चॉप्स सुनने को मिलेगा, जिससे आप निश्चित तौर पर झूमने को मजबूर हो जाएंगे.

पढ़ेंःरिकनेक्ट ने भारत में लॉन्च किया डिज्नी मार्वल फैन एट हार्ट कलेक्शन

Last Updated : Feb 16, 2021, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details