दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

शाओमी ने लॉन्च किया रेडमी 9A, जाने क्या है फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में 6,799 (2GB + 32GB) वैरिएंट की शुरुआती कीमत पर एक नया बजट स्मार्टफोन रेडमी 9A लॉन्च किया है. 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत होगी 7,499 रुपये है.

By

Published : Sep 2, 2020, 8:39 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 7:31 PM IST

रेडमी 9A, रेडमी 9A के फीचर्स
शाओमी ने लॉन्च किया रेडमी 9A, जाने क्या है फीचर्स

नई दिल्ली: रेडमी बिजनेस लीड, स्नेहा तेनवालाने एक बयान में कहा कि, 'रेडमी 9A का लक्ष्य एक उच्च गुणवत्ता वाले मीडिया अनुभव के लिए डॉट-नॉच के साथ HD-LCD IPS डिस्प्ले द्वारा अपने पूर्ववर्तियों द्वारा स्थापित विरासत को बनाए रखना है. यह कीमत खंड में प्रतिस्पर्धा उपकरणों पर एक प्रमुख अपग्रेड है.' रेडमी 9A, 4 सितंबर से 3 कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा. रेडमी ने रेडमी 9 A के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में #DeshKaSmartphone के रूप में ट्वीट किया था.

  • 6.53 इंच डिवाइस ‘टीयूवी रीनलैंड लो ब्लू लाइट’ प्रमाणिकता के साथ आता है, जिससे रीडिंग मोड में बेहतर दृश्यता की अनुमति मिलती है.
    रेडमी 9A के फीचर्स
  • यह स्मार्टफोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी 25 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 3 जीबी रैम और एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ है जो 512 जीबी तक विस्तार की अनुमति देता है.
  • रेडमी 9A, रियर पोर्ट पर AI पोर्ट्रेट मोड, AI सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ 13MP AI कैमरा के साथ आता है. साथ ही यह एआई पोर्ट्रेट मोड के साथ 5MP AI सेल्फी कैमरा के साथ भी आता है.
  • इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है. कंपनी ने कहा कि नई तकनीक के साथ नियमित बैटरी की तुलना में यह बैटरी 2.5-3 साल तक चल सकती है.
    रेडमी इयरफ़ोन की विशेषताएं. रेडमी

रेडमी ने अपने इयरफ़ोन और इसके फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन डायनेमिक बेस, स्लीक एल्युमिनियम अलॉय डिजाइन आदि के बारे में भी ट्वीट किया

पढ़ेंःसैमसंग ने लॉन्च की विंड-फ्री एसी की नई रेंज

Last Updated : Feb 16, 2021, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details