दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

Samsung अपने फ्री टीवी प्लस स्ट्रीमिंग ऐप को थर्ड-पार्टी टीवी पर कर सकता है सेट

सैमसंग अपनी टीवी प्लस सर्विस (samsung free tv plus streaming app) को फ्री-फ्लोटिंग ऐप बनाना चाहता है. सैमसंग कथित तौर पर अपने विज्ञापन-समर्थित मुफ्त चैनल को टीसीएल टीवी पर लाने की बात कर रहा है. नई सेवा सैमसंग द्वारा निर्मित ड्राइव या राइड और द मूवी हब जैसे चैनलों के साथ-साथ स्थानीय और राष्ट्रव्यापी समाचार चैनलों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगी. वर्तमान में, टीवी प्लस में यूएस में 220 चैनल हैं और 24 देशों में लगभग 1,600 चैनल विभाजित हैं.

By

Published : Jan 23, 2023, 4:36 PM IST

Samsung may bring its streaming app to 3rd party TVs
Samsung अपने फ्री टीवी प्लस स्ट्रीमिंग ऐप को थर्ड-पार्टी टीवी पर कर सकता है सेट

सैन फ्रांसिस्को:सैमसंग कथित तौर पर अपने स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन, टीवी प्लस को अन्य निर्माताओं के टीवी पर ला सकता (Samsung Trying to make its TV Plus service free floating app) है. द वर्ज की रिपोर्ट में बताया गया कि टेक रिपोर्टर जांको रोएटगर्स के अनुसार, तकनीकी दिग्गज के अपने स्ट्रीमिंग ऐप को टीसीएल टीवी पर लाने की संभावना है. कंपनी ने 2015 में टीवी प्लस पेश किया था जो एक मुफ्त, विज्ञापन समर्थित स्ट्रीमिंग सेवा है जो नए सैमसंग टीवी पर पहले से इंस्टॉल आती है.
सेवा उपयोगकर्ताओं को पारंपरिक टीवी सेवा के समान चैनलों के कलेक्शन के माध्यम से फ्लिप करने का एक तरीका प्रदान करती है. इसके अलावा, यह सेवा सैमसंग द्वारा निर्मित राइड या ड्राइव और द मूवी हब जैसे चैनलों के साथ-साथ स्थानीय और राष्ट्रव्यापी समाचार चैनलों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है. वर्तमान में, टीवी प्लस में यूएस में 220 चैनल हैं और 24 देशों में लगभग 1,600 चैनल हैं. एक सूत्र ने रोएटगर्स को बताया कि हालांकि कंपनी ने अन्य टीवी निर्माताओं को विशिष्ट चैनलों को लाइसेंस देने की संभावना पर गौर किया है.

तकनीकी दिग्गज ने अन्य निर्माताओं को संपूर्ण टीवी प्लस एप्लिकेशन प्रदान करने के लिए गियर बदल दिया है. रिपोर्ट में कहा गया कि वर्षों से सैमसंग टीवी प्लस (samsung tv plus) की पहुंच का विस्तार कर रहा है और गैलेक्सी उपकरणों, वेब और यहां तक कि चुनिंदा फैमिली हब रेफ्रिजरेटर मॉडल पर भी सेवा उपलब्ध करा रहा है. कंपनी ने पिछले साल अगस्त में कहा था कि दुनिया भर में स्ट्रीमिंग के 3 अरब घंटों के साथ टीवी प्लस पर दर्शकों की संख्या 2021 साल में 100 फीसदी बढ़ी है. amsung may set its free TV Plus streaming app on third party TVs

ABOUT THE AUTHOR

...view details