दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

पबजी के भारतीय वर्जन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन अब प्ले स्टोर पर होगा लाइव

दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने घोषणा की कि पबजी के भारतीय वर्जन 'बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया' के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन अब भारत में प्रशंसकों के लिए गूगल प्ले स्टोर पर लाइव हो रहा है.

By

Published : May 19, 2021, 4:01 PM IST

पबजी, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया
पबजी के भारतीय वर्जन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन अब प्ले स्टोर पर होगा लाइव

नई दिल्ली :पबजी के भारतीय वर्जन 'बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया' का प्री-रजिस्ट्रेशन अब भारत में प्रशंसकों के लिए गूगल प्ले स्टोर पर लाइव हो रहा है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले खिलाड़ियों को चार रिवॉर्ड मिलेंगे- रिकॉन मास्क, द रिकॉन आउटफिट, सेलिब्रेशन एक्सपर्ट टाइटल और 300 एजी.

कंपनी ने कहा कि ये पुरस्कार प्री-रजिस्टर करने वाले प्रशंसकों के लिए हैं, इसलिए तैयार हो जाइए और अपने दोस्तों के साथ बैटल रॉयल अनुभव का मजा लीजिए.

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में प्री-रजिस्टर करने के लिए, उपयोगकर्ता गूगल प्ले स्टोर लिंक पर जा सकते हैं और 'प्री-रजिस्टर' बटन पर क्लिक कर सकते हैं. उनके पुरस्कार स्वचालित रूप से गेम लॉन्च पर दावा करने के लिए उपलब्ध होंगे.

एक वर्चुअल दुनिया में स्थापित, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया एक बैटल रॉयल गेम है, जहां कई खिलाड़ी लड़ने के लिए रणनीतियों का इस्तेमाल करते हैं.

क्राफ्टन से एक फ्री-टू-प्ले, मल्टीप्लेयर अनुभव, खिलाड़ी इसे विविध गेम मोड में लड़ सकते हैं जो स्क्वाड-आधारित या यहां तक कि एक-पर-एक हो सकते हैं.

एक वर्चुअल सेटिंग में विभिन्न इलाकों के साथ विविध मानचित्रों की विशेषता, गेम मोबाइल फोन पर वास्तव में इमर्सिव अनुभव बनाने के लिए, 3 डी ध्वनि द्वारा शानदार दुनिया को जीवंत करने के लिए अवास्तविक इंजन 4 की पूर्ण क्षमताओं का उपयोग किया है.

गेम को फ्री अनुभव करने के लिए अनुशंसित सिस्टम आवश्यकताएं एंड्रॉयड 5.1.1 या इसके बाद के संस्करण और मोबाइल डिवाइस में कम से कम 2 जीबी आरएएम हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details