दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

Netflix Change : नेटफ्लिक्स ऐड ए होम पासवर्ड शेयरिंग में कर सकता है ये बदलाव

नेटफ्लिक्स ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा 'हमने एक ऐसी स्ट्रीमिंग सेवा बनाने के लिए मेहनत की है जिसका उपयोग करना आसान है, यात्रा करने वाले या साथ रहने वाले लोग भी शामिल हैं. यह अच्छा है कि हमारे (Netflix account) सदस्य नेटफ्लिक्स फिल्में और टीवी शो (Netflix movies and TV shows) इतना पसंद करते हैं कि वे और अधिक शेयर (Netflix account sharing) करना चाहते हैं'. Netflix basic plan. Netflix password sharing .

By

Published : Jul 19, 2022, 3:57 PM IST

Updated : Jul 19, 2022, 4:09 PM IST

Netflix basic plan , Netflix password sharing
नेटफ्लिक्स प्लान , नेटफ्लिक्स अकाउंट

सैन फ्रांसिस्को: लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह अर्जेटीना, एल सल्वाडोर, ग्वाटेमाला, होंडुरास और डोमिनिकन गणराज्य में पासवर्ड शेयर (Netflix password sharing) करने के लिए एक नए तरीके का परीक्षण कर रही है. प्लेटफॉर्म ने मार्च 2022 में चिली, कोस्टा रिका और पेरू में 'अतिरिक्त सदस्य जोड़ें' सुविधा शुरू की थी और अब यह अन्य देशों में इस फीचर का परीक्षण कर रहा है.

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट (Netflix Blogpost) में कहा, "पिछले 15 वर्षो में, हमने एक ऐसी स्ट्रीमिंग सेवा बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसका उपयोग करना आसान है, जिसमें यात्रा करने वाले या साथ रहने वाले लोग भी शामिल हैं. यह बहुत अच्छा है कि हमारे सदस्य नेटफ्लिक्स फिल्में और टीवी शो (Netflix Movies and TV shows) इतना पसंद करते हैं कि वे उन्हें और अधिक शेयर (Netflix password sharing) करना चाहते हैं." कंपनी ने आगे कहा, "लेकिन आज के परिवारों के बीच व्यापक अकाउंट शेयरिंग (Netflix account sharing) हमारी सेवा में निवेश करने और बेहतर बनाने की हमारी दीर्घकालिक क्षमता को कमजोर करता है."

WhatsApp Feature :व्हाट्सएप इस्तेमाल करने वालों की बल्ले-बल्ले, अब मिलेगी ये नई सुविधा

कंपनी ने कहा कि प्रत्येक (Netflix account) नेटफ्लिक्स खाते (जो भी प्लान हो) में एक घर शामिल होगा जहां आप किसी भी डिवाइस पर नेटफ्लिक्स (Netflix on any device) का आनंद ले सकते हैं. मूल योजना (Basic plan members) के सदस्य एक अतिरिक्त घर, दो अतिरिक्त तक स्टैंडर्ड और तीन अतिरिक्त तक प्रीमियम (Additional Premium) जोड़ सकते हैं. उपयोगकर्ता अपने टैबलेट, लैपटॉप या मोबाइल पर घर के बाहर भी देख सकते हैं. --आईएएनएस

JOBS :नौकरी खोजना, आवेदन करना व रिज्यूमे-बायोडाटा बनाएं ऑनलाइन हिंदी में

Last Updated : Jul 19, 2022, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details