दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सबॉक्स सीरीज एक्स के आकार के मिनी फ्रिज का किया अनावरण

माइक्रोसॉफ्ट ने ई 3 2021 वर्चुअल गेमिंग कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्सबॉक्स सीरीज एक्स-आकार के मिनी फ्रिज का अनावरण किया है. जब एक्सबॉक्स सीरीज की पहली बार 2019 में घोषणा की गई थी, तो लोगों ने इसके आकार पर मीम्स बनाए और इसकी तुलना एक रेफ्रिजरेटर से की थी.

By

Published : Jun 14, 2021, 5:27 PM IST

माइक्रोसॉफ्ट, xbox series x shaped mini fridge
माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सबॉक्स सीरीज एक्स के आकार के मिनी फ्रिज का किया अनावरण

नई दिल्ली: ई 3 2021 वर्चुअल गेमिंग कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्सबॉक्स प्रशंसकों के लिए नए गेम की घोषणा करते हुए, माइक्रोसॉफ्ट ने एक बेहतरीन एक्सबॉक्स सीरीज एक्स-आकार के मिनी फ्रिज की पहली झलक दिखाई है.

कंपनी के अनुसार, एक्सबॉक्स मिनी फ्रिज 'दुनिया का सबसे शक्तिशाली मिनी फ्रिज' है, जो गेमर्स को बेहतरीन प्लेइंग अनुभव के माध्यम से शांत रहने में मदद करेगा.



जब एक्सबॉक्स सीरीज की पहली बार 2019 में घोषणा की गई थी, तो लोगों ने इसके आकार पर मीम्स बनाए और इसकी तुलना एक रेफ्रिजरेटर से की थी.

इससे प्रेरित होकर, कंपनी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक ट्विटर पोल में स्किटल्स को हराने के बाद कहा कि एक वास्तविक मिनी-एक्सबॉक्स फ्रिज 2021 की छुट्टी में जारी किया जाएगा.

अप्रैल में, माइक्रोसॉफ्ट में एक्सबॉक्स गेम्स मार्केटिंग के महाप्रबंधक एरोन ग्रीनबर्ग ने ट्वीट किया कि मतदान करने वाले सभी लोगों के लिए धन्यवाद, यह वायर के लिए नीचे था और पालन करने के लिए रोमांचकारी था. अब जब एटदरेट एक्सबॉक्स जीत गया, तो हम अपने वादे पर आगे बढ़ेंगे जो एक्सबॉक्स सीरीज एक्स मिनी फ्रिज है.

एक्सबॉक्स मिनी-फ्रिज अब एक वास्तविकता है और इस साल के अंत में छुट्टियों के मौसम में उपलब्ध होगा.

एक्सबॉक्स प्लस बेथेस्डा ई 3 इवेंट के दौरान रेफ्रिजरेटर का अनावरण किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details