दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

अक्षय कुमार ने लॉन्च किया फौ-जी(FAU-G) गेम, गूगल प्लेस्टोर से कर सकते हैं डाउनलोड

दुश्मन का सामना करिए! अपने देश के लिए लड़िये! अपने झंडे को बचाइए! जी हां, यह सब आप फीयरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स: फौ-जी(FAU-G) गेम में अनुभव कर सकते हैं. फौ-जी गेम के द्वारा आप सरहद की वास्तविक घटनाओं से रुबरु होंगे और एक सैनिक के जज्बातों को भी महसूस कर पाएंगे. तो, इस मेड इन इंडिया गेम को गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड करिए और गेम का मजा लीजिए.

By

Published : Jan 27, 2021, 1:03 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 7:53 PM IST

fau g game, fau g game download
अक्षय कुमार ने लॉन्च किया फौ-जी(FAU-G) गेम, गूगल प्लेस्टोर से कर सकते हैं डाउनलोड

हैदराबादः 72वें गणतंत्र दिवस को हमें मिला अपना फौ-जी. आत्मनिर्भर भारत की ओर यह एक अहम कदम है. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फौ-जी की घोषणा ट्विटर पर की. एक एनिमेटेड वीडियो भी ट्विटर पर, इन्होंने रिलीज किया. यह वीडियो फौ-जी गेम के बारे में बताता है.

अक्षय कुमार ने लॉन्च किया फौ-जी(FAU-G) गेम, गूगल प्लेस्टोर से कर सकते हैं डाउनलोड. सौजन्यः फौ-जी(FAU-G)

फौ-जी के कमांडोज के संग आप बॉर्डर पर निगरानी कर सकते हैं. इस गेम में, आप भारतीय दुश्मनों का सामना करेंगे. लड़ाई शुरू होगी जिसके तहत आप अपने इलाकों को बचाने के लिये लड़ेंगे. यह जंग निर्दयी दुश्मनों के खिलाफ होगी.

यह गेम खेलते वक्त देशभक्ति की भावना सर्वोपरि होगी. यह इसलिए होगा की आप उस सैनिक की भावनाओं को महसूस कर पाएंगे, जो सरहद पर रहते हैं और न जाने कितने बलिदान देते हैं. फौ-जी खेलते समय आपसरहद पर लड़ रहे सैनिकों की वास्तविक घटनाओं का भी सामना करेंगे.

एनकोर गेम्स द्वारा विकसित फौ-जी, भारतीय सेना को सलाम करता है.

सितम्बर 2020 में अक्षय कुमार ने यह घोषणा की थी की वह जल्दी ही पबजी(PUBG) मोबाइल का विकल्प फौ-जी लेकर आएंगे. उस समय भारतीय सरकार ने पबजी(PUBG) मोबाइल पर प्रतिबंध लगा दिया था.

पढे़ंःट्विटर ने भारतीय वायु सेना के फ्लाई पास्ट वाली खास इमोजी को किया लॉन्च

Last Updated : Feb 16, 2021, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details