दिल्ली

delhi

iPhone लवर के लिए आकर्षक ऑफर, यहां मिल रहा मोबाइल पर 11 से 15% डिस्काउंट

By

Published : Jan 9, 2023, 11:13 AM IST

अमेरिका कंपनी एप्पल ने भारत में अपने कुछ हैंडसेट की कीमत कम घटा दी है. ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट में घटी कीमतों के साथ iPhone के हैंडसेट मौजूद हैं. इसके अलावा साइट पर कई बेहतरीन बैंक क्रेडिट कार्ड के ऑफर भी हैं, जिससे आपके फोन की कीमत और भी घट जाएंगी. इसके अलावा एप्पल भारत में मार्केट बढ़ाने के लिए फ्लैगशिप रिटेल स्टोर खोलने जा रहा है.

iphone price reduced on flipkart
फ्लिपकार्ट पर आईफोन के दाम घटे

नई दिल्ली :आई फोन के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. आई फोन ने अपने कुछ मोबाइलों की कीमत को कम किया है. माना जा रहा है कि इसका कारण आगामी दिनों में लॉन्च होने वाले कुछ लेटेस्ट हैंडसेट हैं. दूसरी तरफ एप्पल भारत में अपना रियल स्टोर खोलने जा रहा है. इसके लिए कंपनी ने कर्मचारियों के लिए भर्ती करनी शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, एप्पल के करियर पेज ने रियल स्टोर की जानकारी दी है. इसके बाद एप्पल की भागीदारी भारतीय बाजार में बढ़ सकती है.

iPhone की कीमत घटी
एप्पल ने हाल ही में iPhone 14 को लॉन्च किया है. जबकि iPhone 15 की लॉन्चिंग की तैयारी कर रहा है. लेकिन इससे पहले कंपनी ने अपने कुछ फोन सस्ते कर दिए हैं. कंपनी ने आई फोन 13 (iPhone 13) की कीमत को कम किया है. एप्पल ने iPhone 13 (Starlight, 128GB) की भारतीय बाजार में कीमत 69 हजार 900 रुपए रखी है, जबकि इस फोन को 11% डिस्काउंट के बाद 61,999 रुपए में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा एप्पल ने iPhone 13 (midnight 512 GB) की कीमत भी घटाई है. इस फोन की बाजार में कीमत 99,900 है, जबकि 15% डिस्काउंट के साथ 83,999 रुपए में खरीदा जा सकता है. ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट की इस डील में आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

एप्पल कंपनी में बंपर भर्ती शुरू
जानकारी के मुताबिक, एप्पल जल्द भारत में फ्लैगशिप रिटेल स्टोर (Flagship Retail Store) खोलने जा रहा है. हालांकि, कंपनी ने अब तक भारत में रिटेल स्टोर खोलने को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अनुसार, एपल लंबे समय से भारत में फिजिकल रिटेल स्टोर्स स्थापित करने की योजना बना रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, Apple ने भारत में रिटेल स्टोर के कर्मचारियों को काम पर रखना शुरू कर दिया है. कंपनी बिजनेस एक्सपर्ट, ऑपरेशन एक्सपर्ट और टेक्निकल स्पेशलिस्ट जैसे पदों पर भर्ती कर रही है.


ये भी पढ़ेंः 2023 में चाइना स्मार्टफोन इंडस्ट्री के क्या होंगे हालात, विश्लेषकों ने दी ये अहम जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details