दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 7, 2022, 1:56 PM IST

Updated : Sep 7, 2022, 5:33 PM IST

ETV Bharat / science-and-technology

रोड सेफ्टी टी 20 वर्ल्ड सीरीज 10 सितंबर से, ग्रीन पार्क में आज न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाड़ी करेंगे अभ्यास

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम (green park stadium kanpur) में 10 सितंबर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी 20 सीरीज के दूसरे सीजन का शनिवार से आगाज होने जा रहा है. इसमें 8 देशों की टीमें हिस्सा लेंगी. स्टेडियम को बहुत ही सुंदर ढंग से सजाया गया है.

Etv Bharat
ग्रीन पार्क में आज न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाड़ी करेंगे अभ्यास

कानपुर:कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 10 सितंबर से आठ देशों के बीच होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी 20 सीरीज के दूसरे सीजन का आगाज शनिवार से होने जा रहा है. इसके लिए शहर के ग्रीन पार्क स्टेडियम को दुल्हन की तरह तैयार कर दिया गया है. वहीं, इस रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में प्रतिभाग करने वाले देश-विदेश के खिलाड़ियों का भी शहर पहुंचना शुरू हो गया है. इस क्रम में मंगलवार शाम को श्रीलंका और न्यूजीलैंड टीम के कई खिलाड़ी कानपुर पहुंच गए. ग्रीन पार्क स्टेडियम में आज न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाड़ी रोड सेफ्टी टी 20 वर्ल्ड सीरीज मैच के लिए अभ्यास करेंगे.

टीमों के रुकने और उनकी व्यवस्थाओं के लिए शहर के नामचीन होटलों में सारा प्रबंध किया गया है. वहीं, कानपुर के स्वरूप नगर स्थित एक निजी होटल में खिलाड़ियों का भव्य स्वागत भी हुआ. खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने सभी तरह के पुख्ता इंतजाम किए हैं. कुछ खिलाड़ियों को सुरक्षा के बीच लखनऊ से कानपुर भी लाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:सीएम योगी ने क्रिकेटर सुरेश रैना के योगदान को सराहा, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

मिली जानकारी के मुताबिक, एक ओर जहां न्यूजीलैंड टीम के प्लेयर क्रिएट मैकमिलन और जैकब ओरम जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को होटल में लाया जा चुका है. वहीं, दूसरी ओर श्रीलंका टीम की ओर से चामुंडा वास और उपुल थरंगा जैसे दिग्गज खिलाड़ी अपने स्टॉफ के साथ होटल के कमरों में पहुंच चुके हैं. वहीं. इस आयोजन में प्रतिभाग करने वाली टीम के बाकी सदस्यों के बुधवार से गुरुवार के बीच शहर में पहुंचने की संभावना व्यक्त की जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि कुछ खिलाड़ी आज शाम तक भी होटल पहुंच सकते हैं. वहीं, आयोजकों से मिली सूचना के अनुसार सभी टीमों के प्लेयर आने वाले बुधवार को ग्रीन पार्क में प्रैक्टिस करते नजर आएंगे.

Last Updated : Sep 7, 2022, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details