दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

स्टेडिया गेम्स लाइब्रेरी में काज और वाइल्ड मास्क गेम को जोड़ रहा गूगल

गूगल ने स्टेडिया गेम्स की लाइब्रेरी में एक नए गेम, काज और वाइल्ड मास्क गेम को शामिल किया है. यह पीएस, एक्सबॉक्स वन, निन्टेंडो स्विच और पीएस पर गेम की योजनाबद्ध रिलीज में अतिरिक्त विस्तार है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 2, 2021, 5:25 PM IST

स्टेडिया गेम्स, काज और वाइल्ड मास्क गेम
स्टेडिया गेम्स लाइब्रेरी में काज और वाइल्ड मास्क गेम को जोड़ा रहा है गूगल

सैन फ्रांसिस्को : गूगल ने अपनी सूची में एक नए गेमकाज और वाइल्ड मास्क को जोड़कर स्टेडिया गेम की लाइब्रेरी का विस्तार किया है. इसके बारे में स्टेडिया ने ट्वीट भी किया.

यह पीएस, एक्सबॉक्स वन, निन्टेंडो स्विचऔर पीएस पर गेम की योजनाबद्ध रिलीज में अतिरिक्त विस्तार है.

9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, पिक्सलहाइव द्वारा विकसित, केज और वाइल्ड मास्क स्टेडिया मेकर टाइटल के पहले बैच का हिस्सा हैं, इंडी गेम जिन्हें प्रत्यक्ष तकनीकी सहायता, विकास हार्डवेयर प्राप्त हुआ और स्टेडिया की पेशकश के बदले गूगल से फंडिग प्राप्त हुई.

केज और वाइल्ड मास्क अपनी विजुअल की प्रेरणा कलर फुल 16-बिट एरा से लेता है. इसे आधुनिक, हाथ से तैयार पिक्सल-आर्ट ग्राफिक्स के साथ व्यक्तिगत रूप से तैयार करते हैं. खेल सरल और सहज मैकेनिज्म, कठिन चुनौतियों, बेहतरीन मालिकों और एक संतोषजनक स्मूथ स्टेज और गति देता है.

हाल ही में, गूगल ने पुष्टि की कि वह 2021 में अपने खिलाड़ियों के लिए स्टेडिया स्टोर में 100 से अधिक गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

गूगल ने उन खेलों का भी खुलासा किया है जो आने वाले हफ्तों और महीनों में स्टेडिया स्टोर पर आने वाले हैं.

पढ़ेंःसाइबर अटैक से सिस्टम्स में सेंधमारी का बढ़ रहा खतरा : माइक्रोसॉफ्ट

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details