दिल्ली

delhi

Twitter Trading Hub : Elon Musk ने स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की रिपोर्ट का किया खंडन

By

Published : Aug 4, 2023, 10:57 AM IST

एक्स कॉर्प के मालिक Elon Musk ने कहा है कि कंपनी अपना स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की योजना नहीं बना रही है. एक्स-ओनर एलन मस्क एप्पल के सीईओ टिम कुक से कमीशन समायोजित ( Adjust ) करने के बारे में बात करेंगे.

Elon Musk news
एलन मस्क

सैन फ्रांसिस्को:एक्स-ओनर एलन मस्क ने उस रिपोर्ट का खंडन किया है, जिसमें दावा किया गया था कि कंपनी अपना स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की योजना बना रही है. जब एक यूजर्स ने एक्‍सन्‍यूजडेली के अनुसार पोस्ट किया, "जस्ट इन: ट्विटर/एक्स अपना स्वयं का स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की योजना बना रहा है." मस्क ने रिपोर्ट का खंडन किया और कहा, "मेरी जानकारी के अनुसार इस पर कोई काम नहीं किया जा रहा है."

मस्क की पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए. जबकि एक यूजर्स ने कहा, "क्यों नहीं यह एक्स के लिए एक बड़ा गेम चेंजर होगा," दूसरे ने कहा, "यह बहुत अच्छा है कि आपने स्पष्ट किया." पिछले हफ्ते, मस्क ने कहा था कि आने वाले महीनों में, कंपनी व्यापक संचार और "संपूर्ण वित्तीय दुनिया" का संचालन करने की क्षमता जोड़ेगी. इस बीच, मस्क ने शुक्रवार को कहा, "हम इस मंच को महान सामग्री रचनाकारों के लिए पृथ्वी पर सबसे अच्छी जगह बनाने पर तुले हुए हैं!"

ये भी पढ़ें:

Creator Subscription : ट्विटर से कमाएं पैसे, मस्क ने सब्सक्रिप्शन-आधारित मुद्रीकरण योजना का खुलासा किया

गुरुवार को उन्होंने कहा, "मुझे इस मंच से बाकी सभी चीज़ों की तुलना में अधिक हंसी मिलती है और मुझे उम्मीद है कि आप भी ऐसा करेंगे." उन्होंने पोस्ट किया, "और मैं कृत्रिम बुद्धिमत्ता से लेकर अतिचालकता में नई खोजों तक, कहीं और से कहीं अधिक यहां सीखता हूं!" एक्स-मालिक ने यह भी कहा कि वह इन-ऐप खरीदारी पर टेक दिग्गज द्वारा लिए जाने वाले 30 प्रतिशत कमीशन को समायोजित करने के बारे में एप्पल के सीईओ टिम कुक से बात करेंगे.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details