दिल्ली

delhi

Anand Mahindra Tweet: डच में सिर्फ एक वीकेंड में बनाई गई हाईवे के नीचे सुरंग, महिंद्रा के चेयरमैन ने वीडियो किया शेयर

By

Published : Mar 3, 2023, 9:31 PM IST

Updated : Mar 3, 2023, 9:41 PM IST

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक राजमार्ग पर एक सुरंग का निर्माण किया जा रहा है.

Dutch tunnel built in just one weekend
डच में सिर्फ एक वीकेंड में बनी सुरंग

हैदराबाद: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अक्सर उनके द्वारा पोस्ट किए जाते हैं, जिनमें वह अपने विचार व्यक्त करते हैं. इन विचारों में कई तरह के पोस्ट होते हैं, कभी वह किसी अनोखे वाहन की तस्वीर शेयर करते हैं, तो कभी अनोखे वीडियो शेयर करते हैं. आनंद महिंद्रा ने हाल ही में राजमार्गों और उनके निर्माण में बहुत रुचि दिखाई है. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक डच हाईवे के नीचे बनी सुरंग का एक पुराना वीडियो शेयर किया.

इस पोस्ट को लेकर हैरान करने वाली बात यह है कि सुरंग को सिर्फ एक सप्ताह के अंत में बनाया गया. आनंद महिंद्रा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'डच ने केवल एक सप्ताह के अंत में एक राजमार्ग के नीचे एक सुरंग का निर्माण किया! कौशल हमें हासिल करना चाहिए. यह श्रम-बचत के बारे में नहीं बल्कि समय की बचत के बारे में है. यह उभरती हुई अर्थव्यवस्था में भी महत्वपूर्ण है. तेजी से बुनियादी ढांचे के निर्माण का अर्थ है तेजी से विकास और सभी को लाभ.'

पढ़ें:Latest LayOff News : गूगल की मूल कंपनी ने अब इस यूनिट में की छंटनी

आनंद महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया, यह वायरल वीडियो एक हाईवे के नीचे सुरंग बनाने की पूरी निर्माण प्रक्रिया को तेजी से दिखाता है. वीडियो की शुरुआत एक चालू हाइवे को दिखाने से होती है जिस पर हाईवे के बीच में गड्ढा खोदकर निर्माण शुरू किया जाता है. तेजी से फॉरवर्ड किए गए इस वीडियो में कुछ दिनों के दौरान होने वाले निर्माण को दिखाया है. वीडियो के अंत तक, राजमार्ग किसी एक लेन के लिए उपयोग करने योग्य हो जाता है. यह इसके नीचे एक सुरंग के साथ पूरी तरह कार्यात्मक राजमार्ग दिखाता है.

Last Updated : Mar 3, 2023, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details