दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 15, 2022, 5:08 PM IST

ETV Bharat / science-and-technology

मूवी-क्वालिटी विजुअल्स के साथ हल्का Acer OLED laptop लॉन्च

दुनिया का सबसे हल्का OLED Laptop जटिल हमलों से बचाव में मदद करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर (Microsoft Pluton security processor) से लैस है. Worlds lightest OLED laptop एएमडी रायजेन प्रो 6000 सीरीज (AMD Ryzen Pro 6000 Series) और एएमडी रायजेन 6000 सीरीज प्रोसेसर के साथ आता है. Worlds lightest oled laptop swift edge . launched by taiwanese hardware and electronics company .

Acer worlds lightest oled laptop acer swift edge
ओएलईडी ओएलईडी लैपटॉप

बेंगलुरु :ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी cने गुरुवार को अपना नया Acer 16 inch OLED laptop launch (16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप लॉन्च) किया जो Microsoft Pluto security processor से लैस है. एसर ने एक बयान में कहा कि Swift Edge laptop कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर और अमेजन पर 124999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. नया लैपटॉप 4K OLED display DCI-P3 कलर गैमट के 100 प्रतिशत को सपोर्ट करता है और मूवी-क्वालिटी विजुअल्स के लिए 500 nits (निट्स) की पीक ब्राइटनेस देता है.

भले ही यह लैपटॉप हल्का (1.17 किग्रा) है, लेकिन यह अत्याधुनिक तकनीकों से भरा हुआ है जो उत्पादकता और टीमवर्क जैसे तेज प्रसंस्करण में सुधार करता है. बढ़ते साइबर हमलों से लड़ने में मदद के लिए, यह माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर से लैस है जो सीपीयू पर एक समर्पित हार्डवेयर चिप है. एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी सुधीर गोयल (Sudhir Goel Chief Business Officer Acer India) ने कहा, "Swift series के प्रोडक्ट्स ने थिन और लाइट कैटेगरी में लगातार पहला स्थान हासिल किया है. बिल्कुल नए एसर स्विफ्ट एज के लॉन्च के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को प्रदर्शन, सुरक्षा और टिकाऊपन का आदर्श मिश्रण प्रदान करने की उम्मीद करते हैं."

लैपटॉप एक मिश्र धातु से बना है जो सामान्य एल्यूमीनियम की तुलना में 20 प्रतिशत हल्का और दो गुना मजबूत है. स्विफ्ट एज लैपटॉप Acer Purified Voice technology से लैस है जो artificial intelligence (AI) शोर में कमी प्रदान करता है और इसमें Wi-Fi 6e भी है जो हाई-स्पीड फाइल शेयरिंग और स्मूथ 4K streaming प्रदान करता है. --आईएएनएस

...बॉस इसलिए नहीं देते घर से काम WFH की इजाजत, वजह Moonlighting या कुछ और, इस CEO ने किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details