दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 22, 2020, 6:29 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: बेरोजगारी से परेशान चार बच्चों के पिता ने की आत्महत्या

यूपी के गाजियाबाद जिले में साहिबाबाद के राजीव कॉलोनी इलाके में एक युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. वहीं आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी और कर्ज बताया जा रहा है. साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Youth troubled by unemployment commits suicide in Ghaziabad
पिता ने की आत्महत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जनपद गाजियाबाद में बेरोजगारी से परेशान युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. मामला साहिबाबाद के राजीव कॉलोनी इलाके का है. जहां रहने वाले शिवकुमार के पत्नी और चार बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना काल में काम नहीं मिला था. इस दौरान शिवकुमार पर काफी कर्जा हो गया था.

बेरोजगारी से परेशान चार बच्चो के पिता ने की आत्महत्या

वहीं हाल ही में नौकरी दोबारा से लगी थी,लेकिन फिर भी शिवकुमार काफी ज्यादा परेशान रहता था. आज उनकी पत्नी और चारों बच्चे घर के निचले हिस्से में थे. उसी दौरान शिवकुमार घर के ऊपरी हिस्से वाले कमरे में गए और पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में सभी पहलुओं की जांच की. वहीं घटना के बाद परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.

मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस को मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसलिए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिससे मौत की सही वजह का भी खुलासा हो पाए. हालांकि पुलिस प्राथमिक तौर पर आत्महत्या के ही एंगल पर जांच कर रही है. क्योंकि कुछ और इसमें नजर भी नहीं आ रहा है. अपनी बेरोजगारी और कर्ज की समस्या से परेशान होने की बात शिवकुमार ने पड़ोस के लोगों को भी बताई थी. इसी बात पर वह कई दिनों से डिप्रेशन में थे.


चिंतादायक हैं बढ़ते आत्महत्या के मामले

जिस तरह से आत्महत्या का यह मामला सामने आया है, वह काफी चिंता दायक है. क्योंकि इससे पहले भी राजीव कॉलोनी में ही एक अन्य पुरुष की आत्महत्या का मामला भी सामने आया था, जिसमें आर्थिक तंगी सामने आई थी. इस तरह से जो आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं, वह काफी ज्यादा परेशान कर देने वाले हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details