दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

प्रीत विहार रोडरेज मामला: एक युवक की गोली मारकर हत्या, दूसरा घायल

अनलॉक 1.0 में रोडरेज का पहला मामला सामने आया है. जहां पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार का है. जिसमें दो दोस्त रात के समय कनॉट प्लेस घूमने गए थे. जहां VS3 मॉल प्रीत विहार के पास साइड न देने की वजह से बाइक सवारों ने कार में बैठे शिवम पर चला दी.

By

Published : Jun 25, 2020, 8:52 PM IST

Youth shot dead during road rage in Preet Vihar of Delhi
मृतक सोमेश छाबड़ा

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के थाना प्रीत विहार इलाके में रोडरेज के दौरान गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई थी. बता दें कि दो दोस्त कार में बैठकर कनॉट प्लेस घूमने जा रहे थे. तभी पीछे से बाइक और स्कूटी पर आए कुछ युवकों ने साइड न देने पर कार में सवार युवकों पर गोली चला दी. जिसमें शिवम के गले को टच करती हुई गोली कार चला रहे उसके दोस्त सोमेश छाबड़ा को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने प्रीति विहार थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्रीत विहार में रोडरेज के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या

देरी से साइड देने पर चलाई गोली

जानकारी के अनुसार मृतक सोमेश छाबड़ा के परिजनों ने बताया कि बीती रात तकरीबन 8:30 बजे के आसपास सोमेश और उसका दोस्त शिवम कनॉट प्लेस घूमने गए थे, जैसे ही वह लौटते समय मानसरोवर पहुंचे उनका तीसरा दोस्त राहुल भी उन्हें मिल गया. जिसने दोबारा घूमने की बात कही जिसके बाद वह दोबारा से घूमने के लिए कनॉट प्लेस के लिए निकल गए, जैसे ही उनकी कार VS3 मॉल प्रीत विहार पहुंची. पीछे से बाइक पर आ रहे युवकों ने साइड देरी से देने पर गोली चला दी. जिसके बाद गोली शिवम के गले को छूती हुई कार चला रहे उसके दोस्त सोमेश छाबड़ा के सीने में जा लगी, जिसके बाद कार डिसबैलेंस होकर डिवाइडर पर चढ़ कर रुक गई.


एक दोस्त घायल दूसरे की मौत

जिसके बाद पीछे बैठे दोस्त राहुल ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमेश छाबड़ा उर्फ सनी की मौत हो गई. जबकि गले से गोली छूकर निकलने से शिवम भी घायल हो गया है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details