दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मोमोज बेचने वाला शख्स बना ड्रग पेडलर, पुलिस ने डेढ़ किलो चरस के साथ किया गिरफ्तार

वजीराबाद पुलिस ने करीब डेढ़ किलो चरस के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो मोमोज बेचने के साथ-साथ ड्रग भी सप्लाई करता था. वजीराबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है .

By

Published : Oct 17, 2020, 7:15 PM IST

wazirabad drug peddler arrested by police
वजीराबाद ड्रग पेडलर

नई दिल्लीः वजीराबाद थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो मोमोज बेचने के साथ-साथ ड्रग का सप्लायर भी है. गिरफ्तारी के दौरान ड्रग पेडलर के पास से करीब डेढ़ किलो चरस बरामद हुई, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 15 लाख रुपये है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने डेढ़ किलो चरस के साथ ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

घटना 16 अक्टूबर की शाम की है, जब वजीराबाद थाना पुलिस को एक सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली कि ड्रग पेडलर इलाके में आने वाला है. सूचने के तुरंत बाद एक टीम का गठन किया गया और ट्रैक बिछा कर मदर डेयरी वजीराबाद के पास से कपड़े के बैग को लेकर जा रहे एक शख्स को रोका गया, जिसके पास ड्रग होने की पुलिस को सूचना मिली थी..

तलाशी के दौरान मिली डेढ़ किलो चरस

शख्स की तलाशी के दौरान बैग में करीब डेढ़ किलो चरस मिली, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 15 लाख रुपये है. पुलिस ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. ड्रग पेडलर की पहचान संजीव कुमार के रूप में हुई है, जो मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है. वह नेपाल से 7 महीने पहले ही दिल्ली आया था और रिलेटिव के पास लक्ष्मी नगर में रह रहा था. यह शादीशुदा है ओर इसके 2 बच्चे भी हैं.

हर सप्लाई पर मिलते थे 5000 रुपये

शुरुआत में यह होकर का काम करता था और मोमोस बेचता था. बाद में लॉकडाउन के दौरान इसकी मुलाकात ड्रग स्मगलर से हुई और उनके साथ काम करना शुरू कर दिया. हर सप्लाई के लिए गिरोह 5000 रुपये देता था, फिलहाल वजीराबाद थाना पुलिस ड्रग सप्लायर सरगना के बारे में इस शख्स से पता कर उस तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है. चरस को कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details