दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

उत्तम नगर पुलिस ने 110 क्वार्टर शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

एसीपी विजेंद्र सिंह के देख-रेख में एसएचओ राजकुमार, हेड कांस्टेबल जगदीश और कुलदीप की टीम अंबेडकर स्टेडियम के पास पेट्रोलिंग कर रही थी. इस दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को कंधे पर बैग लेकर पैदल आते हुए देखा, जब व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगा.

By

Published : Apr 25, 2020, 8:16 PM IST

Uttam Nagar Police arrested smuggler with 110 quarters of liquor
उत्तम नगर पुलिस

नई दिल्ली:उत्तम नगर थाना की पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 110 क्वार्टर शराब बरामद हुई है. एडिशनल डीसीपी आर.पी.मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्कर का नाम महाजन सिंह है, जो उत्तम नगर के हस्तसाल रोड का रहने वाला है.

पुलिस ने 110 क्वार्टर शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया

पुलिस से बचकर भागने की कोशिश हुई नाकाम

एसीपी विजेंद्र सिंह के देख-रेख में एसएचओ राजकुमार, हेड कांस्टेबल जगदीश और कुलदीप की टीम अंबेडकर स्टेडियम के पास पेट्रोलिंग कर रही थी. इस दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को कंधे पर बैग लेकर पैदल आते हुए देखा, जब व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो, वह पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगा, परंतु पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा. लगातार पूछताछ के बाद उसने बताया कि वह शराब की तस्करी कर रहा था.

एक्साइज के तहत मामला दर्ज

जब पुलिस ने व्यक्ति के बैग की तलाशी ली तो, उसमें से 110 क्वार्टर शराब बरामद हुई, जो अरुणाचल प्रदेश में बेचे जाने के लिए मान्य थी. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि उत्तम नगर थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details