दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 7, 2021, 12:39 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 3 मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल और 1 स्कूटी बरामद

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में नेब सराय थाने की पुलिस टीम ने 2 मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी के 3 मोबाइल फोन और 3 मोटरलसाइकिल और 1 स्कूटी बरामद की है.

Two accused arrested in robbery case in Nab sarai of South Delhi
लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के नेब सराय थाने की पुलिस टीम ने लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है. इसके साथ ही आरोपियों के कब्जे से 3 मोबाइल फोन, 3 मोटरसाइकिल के साथ एक स्कूटी को बरामद किया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गौरव और राहुल गुप्ता के रुप में की गई है. दोनों आरोपी दिल्ली के जी ब्लॉक संगम विहार क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे है.

लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

दरअसल क्षेत्र में डकैती, स्नैचिंग और चोरी की घटनाओं के हालिया विवाद को ध्यान में रखते हुए एसीपी ने नेब सराय थाने के इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई अभिषेक , हेडकॉन्स्टेबल अजीत कॉन्स्टेबल रुक्मेश अभय को शामिल किया गया था.

मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे आरोपी पकड़े

शिकायतकर्ता दीपा गोस्वामी ने बताया कि वह नौकरी से घर लौट रही थी. जब वह श्री राम बारात घर, संगम विहार, दिल्ली में पहुंची, तो दो व्यक्ति बाइक पर आए और उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग गए, तुरंत पीड़ित महिला ने शोर मचाना शुरु कर दिया और उनके पीछे भागी. पहले से इलाके में गस्त कर रहे नेब सराय थाने के स्टाफ ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया. उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया.

ये भी पढ़े:-द्वारका: आईफोन की स्नैचिंग करने वाले दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश में जुटी पुलिस

पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों की पहचान गौरव और राहुल गुप्ता के रुप में की गई , दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस टीम ने छापा मारकर तीन मोटरसाइकिल दो मोबाइल फोन और एक स्कूटी को बरामद कर लिया , जांच में पता चला है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज है , फिलहाल पुलिस लगातार आगे की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details