दिल्ली

delhi

एक ही रात में चोरों ने तोड़े 8 दुकानों के शटर, वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Dec 23, 2020, 5:07 PM IST

जनकपुरी थाना इलाके की एख मार्केट में देर रात 8 दुकानों के शटर तोड़े गए. साथ ही एक दवाई दुकान का शटर तोड़कर चोर रुपये और मोबाइल फोन अपने साथ लेकर फरार हो गए. यह पूरी वारदात पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

thieves breaked shutter of 8 shops in Janakpuri of Delhi
एक रात में चोरों ने तोड़े 8 दुकानों के शटर

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी थाना इलाके में स्तिथ एक मार्केट से चोरों के जरिए कई दुकानों के शटर तोड़े जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने दुकानदारों के बयान पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

एक रात में चोरों ने तोड़े 8 दुकानों के शटर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जनकपुरी की ए-5 मार्केट के दुकानदारों ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि मार्केट में रातों-रात 8 दुकानों के शटर तोड़े गए हैं. साथ ही एक दवाई दुकान का शटर तोड़कर चोर रुपये और मोबाइल फोन अपने साथ लेकर फरार हो गए. दुकानदारों ने बताया कि जब सीसीटीवी फुटेज चेक की गई, तो उसमें दो चोर नजर आए. जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़े:-एक ही रात में डला 5 दुकानों पर डाका, सवालों के घेरे में द्वारका पुलिस


सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश जारी

यह चोर मोटरसाइकिल से आए थे और उन्होंने हेलमेट और मास्क पहने हुए थे. दुकानदारों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश शुरू कर दी है ताकि जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करते हुए चोरों को गिरफ्तार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details