दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

भगोड़ा आरोपी अरेस्ट, 3 मामलों में जारी हुए थे गैर-जमानती वारंट

हत्या के प्रयास में फरार चल रहे आरोपी को मंदिर मार्ग पुलिस ने तीस हजारी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने आरोपी को फरार रहने की वजह से भगोड़ा घोषित कर रखा था. अदालत ने उसके खिलाफ तीन मामलों में गैर जमानती वारंट जारी कर रखा था.

By

Published : Nov 6, 2019, 1:27 PM IST

भगोड़ा आरोपी अरेस्ट

नई दिल्ली:मंदिर मार्ग पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत कई वारदातों में वांछित चल रहे एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. मंदिर मार्ग थाने में दर्ज एक मामले में अदालत ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा था. बीते लगभग 2 साल से दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी.

हत्या के प्रयास में फरार चल रहा आरोपी अपने मामा के घर से हुआ अरेस्ट

बदमाश तीस हजारी में रहने वाले अपने मामा के घर पर छिपा हुआ था. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की जानकारी जयपुर पुलिस को भी दे दी है क्योंकि वहां पर भी उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है.

फरार चल रहा था आरोपी
डीसीपी ईश सिंघल के मुताबिक मंदिर मार्ग थाने की पुलिस फरार चल रहे बदमाशों को ध्यान में रखते हुए काम कर रही थी. इस दौरान SHO विक्रमजीत सिंह की टीम को सूचना मिली कि फरार चल रहे मोंटू उर्फ विभोर के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

वह 2017 से फरार चल रहा है. मंदिर मार्ग थाने में दर्ज एक मामले में उसे अदालत ने भगोड़ा भी घोषित कर रखा है. इसके अलावा अदालत ने तीन मामलों में उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर रखे हैं. इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस की टीम लगातार उसकी तलाश कर रही थी.

मामा के घर से हुई गिरफ्तारी
आरोपी मोंटू पहले लेडी हार्डिंग अस्पताल में रहता था. जहां उसके घर को साल 2018 में तोड़ दिया गया था. परिवार के सदस्य उसके बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कहते थे. इसलिए पुलिस ने मुखबिर को उसकी जानकारी जुटाने के लिए लगाया.

हाल ही में उन्हें सूचना मिली कि आरोपी तीस हजारी की वाल्मीकि बस्ती में अपने मामा के घर पर छुपा हुआ है. इस जानकारी पर पुलिस टीम ने छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

इन मामलों में आरोपी है मोंटू
उसके खिलाफ हत्या का प्रयास, चोरी और लूट के 8 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने अदालत के सामने पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जयपुर में भी उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की जानकारी जयपुर पुलिस को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details