दिल्ली

delhi

उत्तर पूर्वी दिल्ली दंगों के मामले में स्पेशल सेल ने अतर खान को किया अरेस्ट

By

Published : Jul 5, 2020, 7:18 PM IST

स्पेशल सेल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली दंगे को भड़काने के आरोप में अतर खान को गिरफ्तार किया है. अतर खान चांदबाद भजनपुरा का रहने वाला है.

special cell arrested a man in link with north east delhi riots
उत्तर-पूर्वी दिल्ली दंगा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली दंगे को भड़काने के आरोप में अतर खान को गिरफ्तार किया है. अतर खान चांदबाद भजनपुरा का रहने वाला है.

उत्तर-पूर्वी दिल्ली दंगा
यह है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पुलिस को अतर खान की लंबे समय से तलाश थी. अतर खान चांद बाग भजनपुरा का रहने वाला है. जहां सबसे ज्यादा हिंसा हुई थी. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अतर खान पर भजनपुरा प्रोटेस्ट को भड़काने का भी आरोप है. उसके साथ ही दंगों के दौरान घायल हुए शाहदरा जिले के डीसीपी अमित शर्मा पर हमले की साजिश में भी अतर खाना शामिल रहा है. जिसके बाद आज इसे गिरफ्तार किया गया है. इससे पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद कई अन्य मामलों में भी इसकी भूमिका का खुलासा हो सकता है.


DCP अमित शर्मा हुए थे घायल

गौरतलब है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़के दंगे को नियंत्रित करने के प्रयास में शहादरा जिले के डीसीपी अमित शर्मा, गोकुलपुरी एसीपी अनुज शर्मा सहित कई अधिकारी गंभीर रूप से घायल हुए थे. अमित शर्मा का पूर्वी दिल्ली के एक निजी अस्पताल में लंबे समय तक इलाज चला था और पिछले महीने ही उन्होंने वापस ड्यूटी ज्वाइन की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details