दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

शाबाश दिल्ली पुलिस: गिरफ्त में आया शातिर बदमाश, आरोपी पर दर्ज हैं दर्जनों मामले

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि इस पर पहले से ही हत्या, लूट, स्नैचिंग, अस्सोल्ट के कई मामले दर्ज हैं. यह हत्या के एक मामले में जेल से बाहर आया और फिर ताबड़तोड़ वारदात करने लगा.

By

Published : Sep 10, 2019, 6:48 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली: साउथ डिस्ट्रिक के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने स्नैचिंग, हत्या, आर्म्स एक्ट जैसे मामलों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को एक पिस्टल, 2 कारतूस, 15 मोबाईल, 2 बाइक, एक स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मामला हुआ दर्ज

साउथ डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि एसीपी उदय बीर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर प्राफुल कुमार झा, सब इंस्पेक्टर आनंद कुमार झा, एएसआई दलीप, कॉन्स्टेबल रोशन, अनिल और विकास की पुलिस टीम ने 28 वर्षीय बदमाश इस्लाम को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ अम्बेडकर नगर में मामला दर्ज कर लिया गया है.

जब्त किया गया सामान
पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला की इस पर पहले से ही हत्या, लूट, स्नैचिंग, अस्सोल्ट के कई मामले दर्ज है. यह हत्या के एक मामले में जेल से बाहर आया और फिर ताबड़तोड़ वारदात करने लगा. यह ठिकाना बदलकर रह रहा था और मौका देखकर वारदात को अंजाम दे रहा था. फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी आगे की करवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details