दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 18, 2020, 6:50 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

नोएडाः मध्य प्रदेश के दारोगा से बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी सरकारी पिस्टल

नोएडा के थाना सेक्टर 20 में मध्य प्रदेश के दारोगा से बदमाशों ने दिनदहाड़े सरकारी पिस्टल लूट ली है. इस बाबत पीड़ित दारोगा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, वहीं पुलिस जांच में जुट गई है.

snatched pistol from inspector in noida
मध्य प्रदेश के दरोगा से लूट

नई दिल्ली/नोएडाःनोएडा में बदमाशों के हौसले किस हद तक बुलंद है, इसका उदाहरण नोएडा के मिनी कनॉट प्लेस कहे जाने वाले सेक्टर 18 में देखने को मिला. जहां चार से पांच बदमाशों ने मध्य प्रदेश से जांच के लिए आए एक दारोगा से उसकी सरकारी पिस्टल छीन कर फरार हो गए.

मध्य प्रदेश से जांच के लिए आए दरोगा से लूटी सरकारी पिस्टल

इस मामले में पीड़ित दरोगा द्वारा नोएडा के थाना सेक्टर 20 पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. नोएडा पुलिस ने मध्य प्रदेश के दरोगा द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर, मामले की जांच में जुटी हुई है.

क्या है मामला..?

दरअस नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 स्थित आईसीआईसीआई बैंक में एक अकाउंट के बारे में जांच करने मध्य प्रदेश पुलिस के साइबर सेल से दो पुलिसकर्मी आए हुए थे. वे जांच करके जैसे ही बैंक के बाहर निकले चार से पांच लोगों द्वारा साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर से उसकी सरकारी पिस्टल लूट ली गई. इस संबंध में पीड़ित साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है. जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच करने में जुटी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में डीसीपी नोएडा राजेश यस ने बताया कि सब इंस्पेक्टर की पिस्टल 4 से 5 लोगों द्वारा लूटी गई है. मामले की जांच की जा रही है. गैर प्रांत से आई पुलिस द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी, इस संबंध में भी जांच की जा रही है. दोनों ही पुलिसकर्मी प्राइवेट कपड़ों में थे, इस मामले की भी जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details