दिल्ली

delhi

साकेत: पुलिस टीम ने एक नाबालिग सहित 3 स्नैचिरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 7, 2020, 11:30 PM IST

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातर बढ़ रही हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में साकेत पुलिस ने 3 स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी का मोबाइल फोन और एक बरामद चाकू बरामद किया है.

Saket police arrested 3  snatchers including a minor
स्नैचिंग

नई दिल्ली: दक्षिण जिला के साकेत थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में तीन आरोपियों सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने एक मोबाइल फोन और एक बटनदार चाकू भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान राजेश , सोनू और एक नाबालिग के रुप में की गई है. तीनों आरोपी दिल्ली के तिगड़ी क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे है.

साकेत थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में तीन आरोपियों सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया

एक शिकायतकर्ता ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया साकेत पुलिस को बताया कि तीन युवक आए और उसका मोबाइल फोन छीन कर भाग गए. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी रजनीश ने साकेत थाने के एसएचओ अनिल मलिक के नेतृत्व में एंटी स्नैचिंग टीम बनाई. जिसमें पीएसआई अमन एसआई जितेंद्र को शामिल किया गया. टीम ने लूटे गए मोबाइल फोन को सर्विसलाइन पर लगा दिया. लूटे गए मोबाइल की लोकेशन जवाहर पार्क खानपुर दिल्ली में मिली .

जिसके बाद टीम तुरंत मोबाइल के अंतिम स्थान पर पहुंची और मोटरसाइकिल और आरोपी व्यक्तियों की खोज शुरू कर दी. देर रात लगभग तीन घंटे की लंबी खोज के बाद टीम ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया. साथ ही उनके कब्जे से लूटे गए मोबाइल फोन के ऊपर एक बटन संचालित चाकू भी बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details