दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दिल्ली: रेलवे पुलिस ने मोबाइल चोर गैंग को किया गिरफ्तार

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि जल्द पैसे कमाने के चक्कर में दोनों आरोपी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी दोस्त हैं जो कि दिल्ली के ही रहने वाले हैं.

By

Published : May 31, 2020, 10:11 PM IST

Railway police arrested mobile thief gang in delhi
मोबाइल फोन

नई दिल्ली: पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन की आरपीएफ पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक आरोपी नाबालिग है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस को आशंका है कि इस गिरफ्तारी से और कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

RPF पुलिस ने मोबाइल गैंग को किया गिरफ्तार



बदमाश ने युवक से छीना था फोन

बता दें कि गुरुवार की रात में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर स्नैचिंग की एक घटना सामने आई थी. जिसमें दो लोगों ने सदर बाजार रेलवे स्टेशन के पास जम्मू के लिए चलने वाली ट्रेन में युवक से मोबाइल फोन छीन लिया था. जिसके बाद शिकायत के आधार पर एसएचओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही दोनों आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी के 10 मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया हैं.


दोनों आरोपी दोस्त

वहीं आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि जल्द पैसे कमाने के चक्कर में दोनों आरोपी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी दोस्त हैं जो कि दिल्ली के ही रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details