दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

ग्रेटर नोएडा: रबूपुरा पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को किया अरेस्ट

रबूपुरा पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो लॉकडाउन के दौरान दो पक्षों में मेहंदीपुर गांव में हुए पथराव के दौरान असलहा लेकर लोगों के बीच फायरिंग किया था, साथ ही लोगों को धमकाया था.

By

Published : Jun 24, 2020, 5:29 PM IST

Rabupura police arrested the accused in Greater Noida
ग्रेटर नोएडा पुलिस

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो लॉकडाउन के दौरान दो पक्षों में मेहंदीपुर गांव में हुए पथराव के दौरान असलहा लेकर लोगों के बीच फायरिंग किया था, साथ ही लोगों को धमकाया था.

रबूपुरा पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

खेड़ा पुल के पास से गिरफ्तार

इस पूरे घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और उसे थाना क्षेत्र के खेड़ा पुल के पास से गिरफ्तार किया और घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है.

आरोपी की पहचान आस मोहम्मद रूप में

वहीं पुलिस ने आरोपी की पहचान आस मोहम्मद रूप में की है, जो धारा 336, 504, 341, 188, 269, 270 में वांछित चल रहा था. साथ ही आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए है. पुलिस ने धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय भेज दिया है. वहीं थाना रबूपुरा के प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि आरोपी पथराव के दौरान फायरिंग किया और फरार हो गया था और घटना के दौरान बने वीडियो में आरोपी की पहचान हुई और उसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details