दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरों को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डाबरी थाना की पुलिस टीम ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी आर.पी.मीणा ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों का नाम प्रतीक और विशाल है और यह दोनों चाणक्य प्लेस और नंदराम पार्क के रहने वाले हैं.

By

Published : Apr 11, 2020, 6:39 PM IST

Police team arrested two robbers who robbed mobiles
पुलिस टीम ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डाबरी थाना की पुलिस टीम ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी आर.पी.मीणा ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों का नाम प्रतीक और विशाल है और यह दोनों चाणक्य प्लेस और नंदराम पार्क के रहने वाले हैं.

पुलिस टीम ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया

अलर्ट पुलिस स्टाफ ने पीछा कर पकड़ा

एडिशनल डीसीपी के अनुसार कंप्लेनेंट ने पुलिस को बताया था कि जब वह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट अपने घर वापस आ रहा था. उस दौरान स्कूटी पर आ रहे दो युवकों ने उसे धक्का दिया और उसका मोबाइल फोन लूट कर भाग गए.

इस पर उसने शोर मचाया जिसके बाद एसीपी विजेंद्र सिंह की देख-रेख में एसएचओ डाबरी हेमंत कुमार की पेट्रोलिंग टीम के अलर्ट बीट स्टाफ कॉन्स्टेबल देवेंद्र और कॉन्स्टेबल कृष्ण ने लुटेरों का पीछा किया और इनमें से एक लुटेरे को स्कूटी के साथ धर दबोचा.

चोरी की स्कूटी के साथ हुआ गिरफ्तार

पूछताछ में लुटेरे ने बताया कि उसने यह स्कूटी डाबरी थाना इलाके से चुराई थी. इसके बाद पुलिस ने फरार हुए दूसरे लुटेरे को गिरफ्तार करने के लिए कई जगह छापेमारी की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


एडिशनल डीसीपी ने बताया कि प्रतीक पर सागर पुर थाना में एक मामला दर्ज है. जिसके बाद पुलिस अब आगे की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details