दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दिल्ली: पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने महिला शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 12 पेटियां जब्त

डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस के अनुसार पकड़ी गई महिला तस्कर का नाम पूजा है. जो नजफगढ़ के इंदिरा पार्क एक्सटेंशन की रहने वाली है. डीसीपी ने बताया कि एरिया पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस टीम को इस महिला तस्कर के बारे में सूचना मिली थी.

By

Published : Mar 4, 2020, 11:09 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 7:11 AM IST

Police arrested woman liquor smuggler during patrolling
नजफगढ़ थाना

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली केनजफगढ़ पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक शराब तस्करी के एक मामले का खुलासा करते हुए, महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला के पास से अवैध शराब की 12 पेटियां भी जब्त की है.

पुलिस ने महिला शराब तस्कर को किया गिरफ्तार



अवैध शराब के 540 क्वार्टर बरामद किए गए

डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस के अनुसार पकड़ी गई महिला तस्कर का नाम पूजा है. जो नजफगढ़ के इंदिरा पार्क एक्सटेंशन की रहने वाली है. डीसीपी ने बताया कि एरिया पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस टीम को इस महिला तस्कर के बारे में सूचना मिली थी. जिस पर एक्शन लेते हुए नजफगढ़ एसएचओ की देखरेख में एएसआई रामवीर, कॉन्स्टेबल कुलवंत और महिला कॉन्स्टेबल बबीता की टीम ने नजफगढ़ के इंदिरा पार्क एक्सटेंशन पर रेड की और पूजा को अवैध शराब की 12 पेटियां के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन 12 पेटियों से लगभग 540 क्वार्टर बरामद किए हैं.

महिला के ऊपर पहले से 2 मामले दर्ज थे

पुलिस ने महिला के खिलाफ दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत नजफगढ़ थाने में मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही पूछताछ में पुलिस को यह भी पता चला कि इस महिला के ऊपर शराब तस्करी के दो मामले पहले से ही दर्ज है.

Last Updated : Mar 5, 2020, 7:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details