दिल्ली

delhi

बिंदापुर: 17 मामलों में घोषित अपराधी एक साथी के साथ गिरफ्तार

बिंदापुर थाने की पुलिस टीम ने अवैध हथियार के साथ दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

By

Published : Jul 30, 2020, 7:27 PM IST

Published : Jul 30, 2020, 7:27 PM IST

Police arrested two vicious miscreants in Bindapur delhi
बिंदापुर पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी केबिंदापुर थाने की पुलिस टीम ने अवैध हथियार के साथ दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. इन दोनों की पहचान प्रदीप उर्फ टोनी और आकाश उर्फ अंशु के रूप में हुई है, जो उत्तम नगर के रहने वाले हैं.

पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया

देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद

इस बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी आरपी.मीणा ने बताया कि बिंदापुर पुलिस को सूचना मिली थी कि टोनी नाम का एक घोषित अपराधी नजफगढ़ रोड की तरफ से बिंदापुर इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने आने वाला है. इस सूचना पर बिंदापुर एसएचओ की देख-रेख में सब इंस्पेक्टर कुणाल, हेड कांस्टेबल राजेश, कांस्टेबल इंदर और राजेश की टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके पास से देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए.


आकाश पर दर्ज हैं 5 आपराधिक मामले

पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि प्रदीप उर्फ टोनी उत्तम नगर थाने का घोषित बैड कैरेक्टर है. जानकारी के अनुसार, टोनी पर 17 अपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि आकाश 5 आपराधिक मामलों में शामिल है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details