दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

बिहार से खरीदे हथियार, हरियाणा में मर्डर और दिल्ली में हुआ गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम अभिषेक है. जो कैथल हरियाणा का रहने वाला है. लिस टीम ने तीन हथियार भी बरामद किए हैं. इनमे कंट्री मेड पिस्टल, 12 बोर का देशी रायफल और 09 कारतूस भी शामिल है.

By

Published : Jan 25, 2020, 2:30 PM IST

Police arrested the killer in dwarka delhi
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:हरियाणा के हिसार में हुए एक मर्डर के मामले में वांटेड क्रिमिनल को तीन हथियार के साथ दिल्ली के द्वारका के एंटी स्नेचिंग सेल की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम अभिषेक है. जो कैथल हरियाणा का रहने वाला है.

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

इसके पास से पुलिस टीम ने तीन हथियार भी बरामद किए हैं. इनमे कंट्री मेड पिस्टल, 12 बोर का देशी रायफल और 09 कारतूस भी शामिल है. पुलिस के अनुसार इस बदमाश के बारे में सब इंस्पेक्टर विवेक मंडोला की टीम को जानकारी मिली थी कि यह हथियार के साथ बामनोली चौक द्वारका सेक्टर 28 द्वारका में आने वाला है.

उसी जानकारी पर एसीपी राजेंद्र सिंह की देखरेख में सब इंस्पेक्टर विवेक मंडोला, एएसआई रंधावा, महेश त्यागी, हेड कांस्टेबल सुभाष चंद और कांस्टेबल सज्जन की टीम बनाई गई और फिर इस टीम ने वहां पर ट्रैप लगाकर, इसे उस समय पकड़ा जब यह बाइक पर फेंक नम्बर प्लेट लगाकर आ रहा था.

हरियाणा पुलिस को थी तलाश
पूछताछ में पता चला की दिसम्बर 2019 में हरियाणा के एक गैंस्टर जेलर की हत्या में इसकी हरियाणा पुलिस को तलाश थी. जबकी एक मामले में कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित होने की प्रक्रिया भी चल रही है. इसने पुलिस को बताया की दिसम्बर में मर्डर के मामले से पहले बिहार के मुंगेर जाकर 5 हथियार खरीदकर लाया था. जिस बाइक से यह आया था, वह बादली इलाके से चुराई गई थी. बाकी की पूछताछ अभी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details