दिल्ली

delhi

बाबा हरिदास नगर: अवैध शराब बेचने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 110 क्वार्टर जब्त

बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने खुले में अवैध तरीके से शराब बेच रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान सूरज सिंह के रूप में हुई है.

By

Published : Oct 2, 2020, 10:09 PM IST

Published : Oct 2, 2020, 10:09 PM IST

Police arrested person who sold illegal liquor in Baba Haridas Nagar
बाबा हरिदास नगर थाना

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने खुले में अवैध तरीके से शराब बेच रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान सूरज सिंह के रूप में हुई है. इसके पास से पुलिस टीम ने अवैध शराब के 110 क्वार्टर भी जब्त किए है.

पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार
एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि शराब तस्करी और अपराधिक गतिविधियों में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए बाबा हरिदास नगर एसएचओ की देखरेख में हेड कांस्टेबल दीपक, कॉन्स्टेबल जसवंत और कॉन्स्टेबल प्रीतम की टीम शाम के समय पेट्रोलिंग कर रही थी.जब्त किए 110 क्वार्टर

उन्होंने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस टीम ने इंदिरा मार्केट के पास एक गली में एक व्यक्ति को अवैध शराब बेचते हुए देखा. पुलिस टीम ने तुरंत उसके पास पहुंच कर उसे दबोच लिया और उसके पास से मिले प्लास्टिक के कट्टे में से अवैध शराब के 110 क्वार्टर जब्त किए. फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे अभी भी पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह पहले भी और कितने मामलों में शामिल रह चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details