दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दिल्ली: बाइक चोरी कर महिलाओं से लूटते थे मोबाइल, पुलिस ने दबोचा

पुलिस की टीम को देखकर उन्होंने अपनी बाइक मोड़ी और वापस भागने लगे. पुलिस को कुछ शक हुआ तो उन्होंने, उन लड़को का पीछा करके दोनों को रोका. भागने के कारण पूछने पर दोनों ने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया. तब पुलिस ने बाइक की छानबीन की तो पता चला कि वह मोटर साइकिल बिदुपुर थाना इलाके से चुराई गई थी.

By

Published : Jan 16, 2020, 5:23 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 5:32 PM IST

Police arrested mobile thief in Dabri delhi
बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली के डाबड़ी थाने की पुलिस टीम ने अलग-अलग इलाकों से मोटर साइकिल चोरी करके फिर उस चोरी की बाइक से मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में शिब्बू उर्फ ध्रुव और उसका साथी संजू उर्फ संजय शामिल है. यह दोनों विजय एन्क्लेव दिल्ली के रहने वाले हैं.

पुलिस ने मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया
पुलिस के अनुसार इनके पास से चोरी की मोटर साइकिल और लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि इलाके में हो रही लगातार गाड़ियों की चेकिंग और पिकेट चेकिंग के दौरान एसीपी डाबड़ी विजेंद्र सिंह की देखरेख में एसएचओ हेमंत कुमार की टीम जब पालम-डाबड़ी रोड पर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान पुलिस टीम ने देखा कि दो लड़के जो बिना हेलमेट पहने हुए आ रहे थे.


पुलिस को देखते भागने लगे दोनों बदमाश

पुलिस की टीम को देखकर उन्होंने अपनी बाइक मोड़ी और वापस भागने लगे. पुलिस को कुछ शक हुआ तो उन्होंने, उन लड़को का पीछा करके दोनों को रोका. भागने के कारण पूछने पर दोनों ने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया. तब पुलिस ने बाइक की छानबीन की तो पता चला कि वह मोटर साइकिल बिदुपुर थाना इलाके से चुराई गई थी. दोनों से पूछताछ हुई तो उनके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया. जो इन्होंने डाबड़ी थाना इलाके से लूटा था.


पहले से दर्ज है चोरी और स्नैचिंग की कई मामले

वहीं पुलिस जांच में पता चला कि संजय उर्फ संजू डाबड़ी थाने का घोषित बदमाश है और इसके ऊपर स्नैचिंग और चोरी के 8 मामले पहले से चल रहे हैं. वहीं इसके साथी शिब्बू पर स्नैचिंग के चार मामले चल रहे हैं.

पुलिस ने तीसरे साथी को भी किया गिरफ्तार

पुलिस टीम ने इनकी निशानदेही पर इनके तीसरे साथी सुरेंद्र उर्फ सूरी को भी गिरफ्तार किया है. जिसपर भी चोरी का एक मामला दर्ज है. पुलिस ने सुरेंद्र के पास से भी एक मोबाइल बरामद किया है. जो इसने शिब्बू और संजू से खरीदा था.

Last Updated : Jan 16, 2020, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details