दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, फिर किया आत्मसमर्पण

By

Published : Dec 9, 2020, 3:36 AM IST

गुरुग्राम मामूली से विवाद मे भतीजे ने चाचा को गोली मार कर हत्या कर दी है वही गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन की मानें तो आरोपी नशे का आदी है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

police-arrested-a-killer-in-gurugram
भतीजे ने चाचा को मारी गोली

नई दिल्ली/गुरुग्राम: रिश्तों को तार तार कर देने वाली घटना आई सामने आई है गुरुग्राम के झाड़सा इलाके में मामूली से विवाद में भतीजे ने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. यही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद आत्मसमर्पण किया. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल गुरुग्राम के गांव झाड़सा निवासी वीरेंद्र सिंह चालक था. उन्होंने कुछ समय पहले अपने भतीजे कौशल की शादी के लिए लड़की देखी थी लेकिन कहीं रिश्ता पक्का नहीं हो सका. इस बात से कौशल अपने चाचा से नाराज चल रहा था, वहीं पुलिस की मैने तो कौशल अपने चाचा के पास गया था. इस दौरान उसकी अपने चाचा से बहस हो गई. काफी गर्मागर्मी होने के बाद कौशल धमकी देकर चला गया था.

बताया जा रहा है कि रात को मृतक वीरेंद्र सिंह पड़ोसी की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने गए थे तभी रात को वापस लौटते वक्त कौशल ने उन्हें छाती में गोली मार दी. जिन्हें गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन विजेंद्र ने दम तोड़ दिया. गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन की मानें तो आरोपी नशे का आदी है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details