दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

जीतू गैंग के 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

18 मार्च को NIHFW बस स्टैंड से एक बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी और मौके पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस वहां पहुंच गई लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले चारों लुटेरे भाग चुके थे.

By

Published : Mar 21, 2020, 2:52 PM IST

Police arrested 4 accused of Jeetu Gang have done it
किशनगढ़ थाना

नई दिल्ली:दक्षिणी पश्चिमी जिले किशनगढ़ थाने की पुलिस ने जीतू गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है.

पुलिस ने 4 आरोपियों को किया अरेस्ट

NIHFW बस स्टैंड

आपको बता दें कि 18 मार्च को NIHFW बस स्टैंड से एक बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी और मौके पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस वहां पहुंच गई लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले चारों लुटेरे भाग चुके थे. पीड़ित का कहना है कि शाम 4:00 बजे जब वह NHIFW पर बस का इंतजार कर रहा था.

सभी चार बदमाश उसके पास आए और उन्होंने जेब की तलाशी लेनी शुरू कर दी. लेकिन जब उसने विरोध किया तो उससे बदमाश हाथापाई पर उतारू हो गए और वह जोर जोर से चिल्लाने लगा, जिसके बाद मौके पर गश्त कर रही पुलिस ने आवाज सुनने पर पहुंच गई. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले चारों बदमाश भाग गए थे.

पहले से थे कई मामले दर्ज

दक्षिणी पश्चिमी जिले के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि जीतू गैंग लगातार बस स्टैंड को अपना निशाना बनाता है और बस स्टैंड से बसों में सवार होकर पॉकेट मारी किया करता है. इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिसका नाम सोनू कुमार है, जो कालकाजी का रहने वाला है और उसके ऊपर पहले से ही 5 केस दर्ज हैं और वही दूसरा आरोपी जीतू जो कि पुल प्रहलादपुर का रहने वाला है उसके ऊपर पहले से ही 15 मामले दर्ज हैं और तीसरा आरोपी नीरज भी पुल प्रहलादपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

वहीं चौथा आरोपी रमाकांत ओखला फेस वन का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल दिल्ली पुलिस सभी चारों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि पूछताछ में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details