दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गुरुग्राम: फरुखनगर डकैती मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया काबू

फरुखनगर इलाके में हुई डकैती की वारदात को गुरुग्राम पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 16, 2020, 3:28 AM IST

Police arrested 2 accused in Farukhnagar loot case
पुलिस ने 2 आरोपियों को किया काबू

नई दिल्ली/गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच ने फरुखनगर इलाके में हुई डकैती की वारदात को सुलझाते हुए वारदात में शामिल 2 को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. दरअसल, बीती 6/7 सितंबर की सुबह फरुखनगर इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया और 3 से 4 लाख रुपये और सोना-चांदी के आभूषणों को लूट मौके से फरार हो गए थे.

डकैती मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया काबू

एसीपी क्राइम की माने तो पुलिस ने वारदात में शामिल यूपी के रहने वाले दो आरोपी जिसमे वकील और आरिफ को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. एसीपी क्राइम ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपी पहले फरुखनगर की इसी डेयरी पर काम कर चुके थे और पैसे के लेन देन के चलते दोनों में कहासुनी भी हुई.

बस इसी रंजिश के चलते वकील और आरिफ नाम के शख्स ने डकैती की योजना बना डाली और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. बेशक गुरुग्राम पुलिस इन दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अपने गाल बजाने में लगी हो, लेकिन इस वारदात में शामिल अन्य डकैतों की गिरफ्तारी अभी बाकी है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस वारदात में नामी प्रोफेशनल बदमाश भी भी शामिल थे. जिनकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए अभी भी चुनौती बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details