दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

पीसीआर ने बरामद की कार से अवैध शराब, भाग रहे झपटमार को भी पकड़ा

दिल्ली में लगातार बढ़ रही क्राइम की वारदातों को देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस की पीसीआर टीम ने 3 अलग-अलग मामले सुलझाएं है.

By

Published : Jul 23, 2020, 11:24 AM IST

PCR team arrested a illegal liquor smuggler and snatcher in delhi
पीसीआर

नई दिल्ली:राजधानी मेंबढ़ती वारदातों को देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी क्रम में पीसीआर टीम ने नरेला इलाके में अवैध शराब लेकर जा रही एक गाड़ी को पकड़ा. वहीं सराय काले खां के पास झपटमारी कर भाग रहे बदमाश को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही सरिता विहार में सड़क किनारे मिली नवजात बच्ची को अस्पताल में भर्ती कर उसकी जान बचाई.

पीसीआर टीम ने 3 अलग-अलग मामले सुलझाएं

डीसीपी का क्या है कहना

डीसीपी शरत सिन्हा के अनुसार रात के समय पीसीआर वैन में तैनात हवलदार बिजेंदर और एएसआई रणबीर सिंघु बॉर्डर के पास गश्त कर रहे थे. उन्होंने एक सेंट्रो कार को संदिग्ध अवस्था में देखा, जिसका चालक गलत ढंग से गाड़ी चला रहा था. शक होने पर उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह तेज रफ्तार से गाड़ी लेकर भागने लगा. पीसीआर ने उसका पीछा किया और उसे नरेला स्थित राधा स्वामी सत्संग के पास रोक लिया. चालक की पहचान साबिर के रूप में की गई. इस कार से 10 पेटी अवैध शराब बरामद हुई, जिसमें 500 क्वार्टर रखे हुए थे. जिसके बाद आरोपी को नरेला पुलिस के हवाले कर दिया गया.



पीछा कर पकड़ लिया झपटमार

वहींसुबह के समय पीसीआर वैन में तैनात हवलदार अमित और हरेंद्र निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास गश्त कर रहे थे. उन्होंने कुछ लोगों को एक शख्स के पीछे भागते हुए देखा. पीसीआर ने पीछा कर इस शख्स को पकड़ लिया. उसकी पहचान 20 वर्षीय इमरान के रूप में की गई. कुछ देर बाद पीड़ित सुरेश मौके पर पहुंचा और उसने बताया कि यह शख्स उसका मोबाइल झपट कर भाग रहा था. झपटा गया मोबाइल उसके पास से बरामद हो गया. इसे लेकर लोकल पुलिस को जानकारी दी गई. सनलाइट कॉलोनी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


नवजात बच्ची की बचाई जान
वहींसुबह के समय पीसीआर वैन में तैनात सिपाही राजेश कुमार और अथर्व हुसैन को एक कॉल मिली. जिसमें बताया गया कि सरिता विहार अंडरपास के पास एक नवजात शिशु है. वह मौके पर पहुंचे जहां एक नवजात बच्ची उन्हें मिली. बच्ची जीवित थी और रो रही थी. उन्होंने तुरंत इस बच्ची को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके चलते उसकी जान को बचाया जा सका. इस प्रकरण को लेकर सरिता विहार थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया है. बच्ची के परिजनों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details