दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

नोएडा: ओला बाइक से गांजा तस्करी करने वाले 2 गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 24 पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जो ओला बाइक से गांजा की तस्करी करने का कारोबार कर रहे थे. जिनके पास से पुलिस ने 3 किलो गांजा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 20, 2020, 9:21 PM IST

Updated : Jun 20, 2020, 9:27 PM IST

Noida sector 24 police arrested 2 hemp smuggler
गांजा तस्कर

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी से सटे नोएडा में अवैध कारोबार करने वाले तरह-तरह के तरीके अपनाते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला नोएडा के थाना सेक्टर 24 में आया जहां पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक बाइक भी बरामद किया गया है. दोनों ही आरोपी गांजा तस्कर हैं. आरोपी ओला बाइक से गांजा की तस्करी करने का कारोबार कर रहे थे. जिनके पास से 3 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस इनके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी करने में लगी हुई है.

गांजा तस्करी करने वाले 2 को पुलिस ने गिरफ्तार किया

ओला बाइक से गांजे की तस्करी

पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के सेक्टर 34 के पास की है. पकड़े गए आरोपियों में योगेश पुत्र मैन सिंह और नन्हे पुत्र चरण सिंह है. पकड़े गए गांजा तस्करों के संबंध में थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक रामेश्वर सिंह ने बताया कि दोनों ही आरोपी शातिर किस्म के गांजा तस्कर है. इनकी गिरफ्तारी कर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया गया है. वहीं इनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है.

Last Updated : Jun 20, 2020, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details