दिल्ली

delhi

25 हजार के इनामी सहित तीन चोरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 28, 2020, 10:35 PM IST

नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना फेज-2 पुलिस ने एक इनामी सहित तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी सेक्टर-83 स्थित ट्रांसफॉर्मर कंपनी में चोरी के मामले में वांछित चल रहे थे.

noida police arrested three thief including a reward of 25 thousand
नोएडा चोर

नई दिल्ली/नोएडाःफेज-2 थाना पुलिस ने ककराला के पास चेकिंग के दौरान एक मिनी ट्रक को फर्जी नंबर प्लेट के साथ पकड़ा. पुलिस ने जब जांच की तो, उसमें एक 25 हजार रुपये का इनामी सहित दो अन्य चोर बैठे हुए थे. वहीं पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से चोरी का सामान बरामद हुआ. पकड़े गए आरोपी सेक्टर-83 स्थित ट्रांसफॉर्मर कंपनी में चोरी के मामले में वांछित चल रहे थे.

तीन चोरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों का नाम ताहिर, इमरान उर्फ बूचा और राकेश बताया गया है. वहीं मिनी ट्रक से 13 होम थियेटर व 4 वाशिंग मशीनें बरामद हुई. जो सेक्टर-80 के कंपनी से चोरी किए गए थे. आरोपियों के पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस और दो चाकू बरामद हुए.

इस संबंध में फेज-2 थाना के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं. उन्होंने बताया कि ताहिर 25 हजार रुपये का इनामी है. जो सेक्टर-83 स्थित ट्रांसफॉर्मर कंपनी में हुई चोरी के संबंध में वांछित चल रहा था. फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details