दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

बुलंदशहर के लुटेरे नोएडा में देते थे वारदात को अंजाम, पुलिस ने दबोचा

एसपी सिटी ने बताया की ये सभी उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के रहने वाले है और और नोएडा में सिर्फ लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आते थे.

By

Published : Aug 25, 2019, 5:32 PM IST

पुलिस ने मोबाइल चोर गैंग को किया गिरफ्तार etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा पुलिस ने लुटेरों के ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है. जो दूसरे जिलों से आकर नोएडा में लूट और मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे.

नोएडा पुलिस ने मोबाइल चोर गैंग को किया गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देने के बाद अपने जिले वापस लौट जाते थे. यह गैंग लूटे हुए मोबाइल को ठिकाने लगाने के पैसों को आपस में बांट लिया करते थे.

इस मामले को लेकर नोएडा के एक्सप्रेस वे कोतवाली की पुलिस ने इस गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूट के 10 मोबाइल, दो तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है.

तमंचे के बल पर लूट लेते थे मोबाइल

पुलिस की गिरफ्तार में ये आरोपी प्रशांत, लोकेन्द्र, मोहित, श्योपाल, सागर और आदित्य यह सभी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले हैं. यह लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर नोएडा के विभिन्न इलाकों में घूमते थे. जो भी मोबाइल पर बात करता दिख जाता था, उसे अपना निशाना बनाते थे. मोबाइल फोन छीन कर ये पलभर में फरार हो जाते थे. कोई अगर इनका विरोध करता था तो उनको तमंचे के बल पर मोबाइल लूट लेते थे.

पुलिस ने इस गैंग को यमुना डूब क्षेत्र के बन्द पडे मिक्सर प्लांट से डकैती की योजना बनाते समय गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से दो तमंचे, चार कारतूस जिन्दा, दो चाकू, दस लूटे गये मोबाइल फोन और दो मोटरसाईकिल बरामद की है.

दर्जन भर मामले दर्ज

नोएडा के एसपी सिटी ने बताया की ये सभी उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के रहने वाले है और और नोएडा में सिर्फ लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आते थे. उन्होंने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के मोबाईल फोन लुटेरे हैं, जिनके विरूद्ध एक दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details